main page

दुबई के रेगिस्तान में मौनी रॉय ने बरपाया कहर, रेत पर बैठ फ्लॉन्ट की कातिलाना अदाएं

Updated 11 April, 2021 11:55:37 AM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर मौनी ने अपनी किलर तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़का दिया है। उनका ये फोटोशूट फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें इन दिनों मौनी रॉय दुबई में हैं, जहां वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ खूब चिल कर रही हैं। दुबई के रेगिस्तान में वह एक से बढ़कर एक फोटो क्लिक करवा रही हैं और फैंस के साथ भी शेयर कर रही

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर मौनी ने अपनी किलर तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़का दिया है। उनका ये फोटोशूट फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें इन दिनों मौनी रॉय दुबई में हैं, जहां वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ खूब चिल कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दुबई के रेगिस्तान में वह एक से बढ़कर एक फोटो क्लिक करवा रही हैं और फैंस के साथ भी शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka


मौनी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो व्हाइट टैंक टॉप और लाइट ब्राउन आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रेतीले इलाके में मौनी फ्रेंड संक जमकर मस्ती कर रही हैं और एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। इस दौरान उनका बेहद कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मौनी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी से की थी। इसके बाद वो कई मशहूर शोज में नज़र आईं। देवो के देव महादेव और नागिन सीरियल में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। टीवी शोज के अलावा मौनी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

mouni royphotoshootdubai desertTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...