main page

घने छाए बादलों के बीच पति सूरज की बाहों में सिमटी मौनी रॉय, ब्लू-येलो बिकिनी पहन समंदर के पानी में लगाई आग

Updated 17 July, 2022 01:47:57 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने फैशन और बोल्ड लुक से फैंस को मिनटों में दीवाना बना लेती हैं। इन दिनों मॉनी अपनी डार्लिंग पति संग बीच वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने फैशन और बोल्ड लुक से फैंस को मिनटों में दीवाना बना लेती हैं। इन दिनों मॉनी अपनी डार्लिंग पति संग बीच वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय अपनी नई तस्वीरों नें समंदर की लहरों के बीच सुकून के पल बिता रही हैं और पति संग कोजी होती भी नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में मौनी रात को छाए घने बादलों के बीच समंदर किनारे पति संग रोमांटिक होती दिख रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस दौरान कपल की केमिस्ट्री लोगों का खूब दिल जीत रही है। अन्य तस्वीरों में मौनी ब्लू और येलो कलर की बिकिनी में पहने पानी में बीच जबरदस्त चिल कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन ने लिखा- ''मानसिक तौर पर यहां.''

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसमें वह एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ साथ अहम भूमिका में दिखेंगी। फिल्म बहुत जल्द यानि 9 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

Content Writer: suman prajapati

Mouni RoyromanticSuraj Nambiarcloudsblue-yellow bikiniBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...