main page

क्रॉप टॉप में मौनी ने दिखाई टोन्ड बॉडी, कातिलाना अंदाओं से फैंस को बनाया दीवाना

Updated 20 December, 2020 05:28:27 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। मौनी फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दरअसल एक्ट्रेस फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड शो में पहुंची है। अवार्ड शो

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लुक्स के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। मौनी फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल एक्ट्रेस फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड शो में पहुंची है। अवार्ड शो के बाद एक्ट्रेस ने अपना फोटोशूट करवाया। जिसे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka
मौनी रॉय अवार्ड शो में पिंक क्रॉप टॉप और मैचिंग प्लाजो में नजर आई। लाइट मेकअप, पिंक लिप गॉल्स और मेसी हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ थी। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर जबरदस्त अंंदाज में पोज देती नजर आई।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के इस लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खीच लिया। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो फिल्म 'गोल्ड' से मौनी ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आई।

Bollywood Tadka

अब एक्ट्रेस फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

mouni roysharesgorgeousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...