main page

ब्लू फ्रॉक सूट और मांग में सिंदूर सजाए मौनी रॉय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा फैंस

Updated 14 March, 2022 03:45:00 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय शादी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस शादी के बाद से लगातार फोटोशूट करवा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय शादी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस शादी के बाद से लगातार फोटोशूट करवा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मौनी लाइट ब्लू फ्रॉक सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, मांग में सिंदूर और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस व्हाइट फूलों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही है। मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मौनी ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को शादी की थी। शादी के बाद से एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कपल की शादी को 1 महीना पूरा हो गया है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni roysharesbeautiful photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...