main page

डेनिम लुक में मौनी ने बिखेरा जलवा, कूल अंदाज की तस्वीरें देख बन जाएगा दिन

Updated 13 March, 2020 12:30:36 PM

छोटे पर्दे से करियर की शुरूआत कर फिल्मों में हाथ आजमाने वाली मौनी ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके हर लुक को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है, जैसा कि हाल ही में सामने आई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे पर्दे से करियर की शुरूआत कर फिल्मों में हाथ आजमाने वाली मौनी ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके हर लुक को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है, जैसा कि हाल ही में सामने आई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है।

 Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा के एक ऑफिस के बाहर की हैं, जहां मौनी का कूल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के खूब लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान मौनी डेनिम लुक में बेहद आकर्षित लग रही हैं। एक्ट्रेस ने बेबी प्रिंट डेनिम जंपसूट के साथ ब्लैक शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, ब्लैक गॉग्लस और वेवी हेयर्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दिवा कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, इन दिनों मौनी कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बोले चूड़ियां, ब्रह्मास्त्र और मोगुल जैसी फिल्में शामिल हैं।
 

Edited By: suman prajapati

mouni royspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...