main page

पति सूरज संग वेकेशन पर निकली मौनी राॅय, एयरपोर्ट पर 'मिस्टर एंड मिसेज नांबियार' का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 27 June, 2022 12:01:00 PM

एक्ट्रेस मौनी राॅय इन दिनों पति सूरज नांबियार संग अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। मौनी अक्सर सूरज संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मौनी को सूरज संग मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो मौनी ब्राउन स्लीवलेस टाॅप और पैंट में स्टाइलिश दिखीं। मौनी ने मिनिमल मेकअप, चैरी लिपस्टिक, बन और शेड्स के लुक को पूरा किया। इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा बैग और बुक कैरी की थी।

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय इन दिनों पति सूरज नांबियार संग अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। मौनी अक्सर सूरज संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मौनी को सूरज संग मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो मौनी ब्राउन स्लीवलेस टाॅप और पैंट में स्टाइलिश दिखीं। मौनी ने मिनिमल मेकअप, चैरी लिपस्टिक, बन और शेड्स के लुक को पूरा किया। इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा बैग और बुक कैरी की थी।

Bollywood Tadka

वहीं सूरज व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे। सूरज ने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया। इस दौरान सूरज ने एक बैग पैक कैरी किया था।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर 'मिस्टर एंड मिसेज नांबियार' ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें मौनी हाल ही में डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5 में जज की भूमिका निभाती नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो मौनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आनेवाली हैं। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Mouni RoySuraj NambiarStylish lookspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...