main page

सच्ची घटना पर आधारित 'उरी' का ट्रेलर रिलीज, दिल में जगाएगा देशभक्ति का जुनून

Updated 05 December, 2018 07:18:49 PM

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म ''उरी'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म देश की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक जम्मू-कश्मीर में हुए उरी टेरर अटैक पर बनी है। इसमें उरी अटैक से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक जैसी घटनाएं दिखाई गई है। फिल्म का ट्रेलर देख ही साफ साबित हो रहा है कि ये का

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'उरी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म देश की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक जम्मू-कश्मीर में हुए उरी टेरर अटैक पर बनी है। इसमें उरी अटैक से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक जैसी घटनाएं दिखाई गई है। फिल्म का ट्रेलर देख ही साफ साबित हो रहा है कि ये काफी धमाकेदार होगी। फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में है। इनके अलावा परेश रावल, मोहित रैना और कीर्ति कुल्हाड़ी लीड रोल में है। 

सर्जिकल स्ट्राइक की ये रोमांचक कहानी  

फिल्म के डायलॉग्स अाप में देशभक्ती का जोश भर देंगे। एक डायलॉग में परेश रावल कहते दिख रहे हैं..ये नया हिंदोस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी। वहीं एक अन्य डायलॉग में विक्की कौशल कहते नजर आ रहे हैं 'उन्हें कश्मीर चाहिए और हमें उनका सिर'। सिर्फ फिल्म के डायलॉग्स ही नहीं बल्कि ट्रेलर के बैकग्राउंड में चल रहा गाना भी जोश भर देने वाला है। इस फिल्म का संगीत शेशावत सचदेव ने दिया है और लीरिक्स कुमार, राज शेखर और अभिरूचि चंद ने लिखे हैं।

Bollywood Tadka, विक्की कौशल इमेज, यामी गौतम इमेज, उरी इमेज, परेश रावल इमेज


कहानी सच्ची घटना पर आधारित 


फिल्म की कहानी 18 सिंतबर 2016 को उरी में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले से लेकर 29 सिंतबर को भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक के घटना क्रम को शामिल किया गया है। उरी कैंप पर हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे। फिल्म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आदित्य धार ने किया है और इसके निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं।

 

: Konika

movieuritrailer releasevicky kaushalyami gautamparesh rawaluri hindi newsvicky kaushal hindi news

loading...