main page

कोरोना की चपेट में आए की सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन के पीए, अस्पताल में भर्ती

14 July, 2020 09:29:24 AM

महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटि आने के बाद पूरी इंडस्ट्री में दहसत फैल गई। वहीं इसके कुछ देर बाद खबर आी कि अनिपम खेर की फैमिली के चार सदस्य भी कोरेना के शिकार हो गए हैं। इसी बीच हाल ही में खबर मिली है कि गोरखपुर के सांसद और एक्टर  रवि किशन के दिल्ली पार्लियामेंट का कामकाज देख रहे पीए गुड्डू पांडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटि आने के बाद पूरी इंडस्ट्री में दहसत फैल गई। वहीं इसके कुछ देर बाद खबर आी कि अनिपम खेर की फैमिली के चार सदस्य भी कोरेना के शिकार हो गए हैं। इसी बीच हाल ही में खबर मिली है कि गोरखपुर के सांसद और एक्टर  रवि किशन के दिल्ली पार्लियामेंट का कामकाज देख रहे पीए गुड्डू पांडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Bollywood Tadka

इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोरखपुर के सांसद रवि किशन के प्रवक्ता रंजन सिन्हा ने इसकी  जानकारी देते हुए बताया- 42 साल के गुड्डू पांडे सांसद के दिल्ली पार्लियामेंट का काम देख रहे थे। कुछ दिनों से दिक्कत महसूस होने के बाद अपनी कोरोना जांच करावाई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

Bollywood Tadka

कोरोना जांच में पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद गुड्डू पांडे को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सांसद रवि किशन ने कई शुभचिंतकों ने गुड्डू पांडे के जल्दी ठीक होने की कामना की है। उन्होंने अपने कर्मियों और आमजनों से अपील की कि इस  वायरस में सावधानी ही बचाव है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  इस समय बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री पर कोरोना का ज्यादा असर दिख रहा है। फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े करीब एक दर्जन लोग हैं जिनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं।


ravi kishanMPPAguddu pandeytested positivecoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...