main page

मृणाल ठाकुर अपना बर्थडे अपनी तीसरी तेलुगु फिल्म के को स्टार विजय देवरकोंडा के साथ मनाएंगी

Updated 01 August, 2023 01:09:06 PM

मृणाल ठाकुर अपना जन्मदिन अपनी तीसरी तेलुगु फिल्म के सेट पर अपने सह-कलाकर विजय देवरकोंडा के साथ मनाएंगी

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल मृणाल ठाकुर का वर्किंग बर्थडे होने वाला है। आज 1 अगस्त को अभिनेत्री एक साल और बड़ी हो गई है। हालाँकि, दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाने में सक्षम नहीं होने के कारण, अभिनेत्री अपना जन्मदिन अपनी तेलुगु फिल्म #VD13 के कलाकारों और क्रू के साथ बिताएगी, जिसके लिए वह वर्तमान में हैदराबाद में शूटिंग कर रही है, जिसकी शूटिंग इस सप्ताह शुरू हुई है। 

 

मृणाल कहती हैं, “मैं आमतौर पर अपने जन्मदिन को कम महत्व देती हूं। चूँकि हम बहुत सार्वजनिक जीवन जीते हैं, इसलिए मेरे लिए मित्रों और परिवार के साथ कुछ विशेष दिन बिताना महत्वपूर्ण है। लेकिन इस बार यह #VD13 के सेट पर अद्भुत कलाकारों और क्रू सदस्यों के साथ होगा, जिनके साथ मैंने अभी काम करना शुरू किया है। हम वर्तमान में हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं और पिछले एक साल में सीता रामम और फिर हाय नन्ना के लिए यहां बड़े पैमाने पर शूटिंग करने के बाद यह जगह मेरा दूसरा घर बन गई है। फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद जब मैं अपने परिवार के साथ घर आऊंगी तो निश्चित रूप से एक छोटा जसूज मनाऊंगी।''

 

इसके अलावा, वह बहुप्रतीक्षित हाय नन्ना की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें तेलुगु सुपरस्टार नानी भी हैं। शौरयुव द्वारा निर्देशित यह एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जो पिता-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। #VD13 में, मृणाल की जोड़ी विजय देवरकोंडा के साथ बनाई गई है। यह प्रॉजेक्ट गीता गोविंदम के बाद विजय और निर्देशक परसुराम के पुनर्मिलन का प्रतीक है, जो एक बड़ी हिट थी। मृणाल पीरियड ड्रामा पिप्पा में भी नज़र आएंगी, जिसमें ईशान खट्टर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान भी हैं, जो जल्द ही रिलीज़ होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Mrunal ThakurMrunal Thakur BirthdayVijay Deverakonda mrunal thakur film

loading...