main page

शहनाज गिल को फिर लगा बड़ा झटका, शादी करने आए लड़के ने कहा-'वो कौन-सा हूर की परी है जो...'

02 March, 2020 01:59:01 PM

रियलिटी शो ''मुझसे शादी करोगे'' में इस हफ्ते जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा। शहनाज गिल को इंप्रेस करने आए कंटेस्टेंट मयंक अग्निहोत्री ने एक बार फिर पंजाब की कैटरीना को लेकर बड़ा बयान दिया। दरअसल, हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है।

मुंबई: रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में इस हफ्ते जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा। शहनाज गिल को इंप्रेस करने आए कंटेस्टेंट मयंक अग्निहोत्री ने एक बार फिर पंजाब की कैटरीना को लेकर बड़ा बयान दिया। दरअसल, हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस प्रोमो वीडियो में शहनाज और पारस एक अलग कमरे में बैठ सभी कंटेस्टेंट की बातें सुनते दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों के सामने मयंक असली चेहरा सामने आता है।  

Bollywood Tadka

वीडियो में मयंक जसलीन के साथ बैठे दिख रहे हैं। जसलीन मयंक से कहती हैं कि अगर शहनाज को इस घर में किसी में इंटरस्ट लेना है तो वह है मयूर और बलराज।

Bollywood Tadka

जसलीन की ये बात सुन मयंक कहते हैं कि कौन सी हूर की परी है वो। कहां से उतरी हैं.. अप्सरा हैं क्या वो। जसलीन और मयंक की बात सुन शहनाज और पारस हैरान रह जाते हैं। इसके पारस कहते हैं कि घर में जाते ही मैं इसका जीना हराम कर दूंगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले मयंक शहनाज को बायस्ड कह चुके हैं। मयंक ने शहनाज को साफ कहा था कि वे उन्हें पंसद नहीं आई हैं। इसके बाद शहनाज ने मयंक की जमकर क्लास लगाई थी। शहनाज ने उन्हें कहा था कि इस शो में कंट्रोवर्सी करने की जरूरत नहीं है। वहीं अब मयंक का ये बयान देख शहनाज और पारस का क्या रिएक्शन होगा ये देखने लायक होगा।   
 


mujhse shaadi karogicontestantmayank agnihotrishehnaz gillPunjab ki katrina kaifparas chhabrajasleen matharuBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...