main page

मुझसे शादी करोगे: पारस छाबड़ा ने सभी कंटेस्टेंट को बताया फेक, कहा ' इन्हें देख हो जाता हूं डिप्रेस्ड'

Updated 10 March, 2020 10:36:03 AM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इन दिनों शो ''मुझसे शादी करोगे'' में काम कर रहे हैं। शो में पारस अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रही हैं। शो में पारस के लिए संज्जना गलरानी, हिना पंचाल,अंकिता श्रीवास्तव और नवदीश हैं। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इन दिनों शो 'मुझसे शादी करोगे' में काम कर रहे हैं। शो में पारस अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रही हैं। शो में पारस के लिए संज्जना गलरानी, हिना पंचाल,अंकिता श्रीवास्तव और नवदीश हैं। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में पारस लड़कियों से थोड़ा खफा दिख रहे हैं। दरअसल, शो में एक बार फिर जय भानूशाली की एंट्री होती है।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह पारस से कहते हैं कि आप लड़कियों के साथ ज्यादा घुल मिल नहीं रहे हैं। इस पर पारस कहते हैं कि उन्हें ये सभी लड़कियां फेक लग रही हैं और इन्हें देखकर मैं डिप्रेस् हो जाता हूं। इस पर जय पारस से कहते हैं कि तुम अब इन सबकी बेइज्जती कर रहे हो। इस पर पारस उठकर चले जाते हैं। पारस की ये वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।  
Bollywood Tadka

पारस के काम की बात करें तो वह जल्द ही बिग बाॅस कंटेस्टेंट और सिंगर माहिरा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Mujhse Shaadi Karogi 

Bollywood Tadka

Mujhse shaadi karogi show

Bollywood Tadka
 

 

Edited By: Vikas Sharma

mujhse shaadi karogi showmujhse shaadi karogiShehnaaz gill Paras chhabraBollywood updateEntertainment

loading...