main page

मुकेश अंबानी के घर का नहीं फेंका जाता कचरा, आता है इस काम जान हैरान रह जाएंगे आप

Updated 10 November, 2017 11:33:40 AM

अब चाहे अमीर का घर हो या किसी गरीब का घर में कचरा तो होता ही है। लेकिन क्या आपने सोचा है आप इस कचरे को अलग तरह से भी प्रयोग किया जा सकता है।

मुंबई: अब चाहे अमीर का घर हो या किसी गरीब का घर में कचरा तो होता ही है। लेकिन क्या आपने सोचा है आप इस कचरे को अलग तरह से भी प्रयोग किया जा सकता है। नहीं ना, तो लेकिन मुकेश अंबानी की बात ही कुछ अलग है।

Bollywood Tadka

मुकेश अंबानी कोई आम इंसान नहीं है बल्कि वो देश के बड़े और महान उद्योगपतियों में से है एक। उनका नाम और काम देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी चलता हैं। 

Bollywood Tadka

अब अंबानी साहिब घर के कचरे को फेंका नहीं जाता बल्कि एक अलग तरह से इस्तेमाल किया जाता है। पहले तो गीले कूड़े और सूखे कूड़े को अलग किया जाता है फिर उसके बाद इस कचरे से बिजली बनाई जाती है जिसको मुकेश अंबानी के घर की बिजली के खर्चे को कम करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि अब मुकेश अम्बानी ने लगभग 17 करोड़ रुपये लगाकर महल जैसा घर बनाया जिसमें ऐ सी तक की ज़रुरत नहीं पड़ती, आप पुरे घर का तापमान खुद तय कर सकते हैं। घर में बड़े बड़े स्विमिंग पूल हैं, 500 से ज़्यादा नौकर हैं और हर तरह की सुख सुविधा से भरा हुआ है।
Bollywood TadkaBollywood Tadka

:

mukesh ambanigarbage house

loading...