main page

मुकेश खन्ना ने महिलाओं पर साधा निशाना, बोले 'मर्द, मर्द होता है और औरत, औरत' यूजर्स ने किया ट्रोल

31 October, 2020 02:26:00 PM

एक्टर मुकेश खन्ना लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपिल शर्मा के शो और अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद मुकेश खन्ना अपने एक पुराने वीडियो को लेकर फिर सुर्खियों में आ गए हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुकेश  #MeToo पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं और महिलाओं और पुरुषों को उनके कर्तव्य याद दिला दे रहे हैं।

मुंबई. एक्टर मुकेश खन्ना लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपिल शर्मा के शो और अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद मुकेश खन्ना अपने एक पुराने वीडियो को लेकर फिर सुर्खियों में आ गए हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुकेश  #MeToo पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं और महिलाओं और पुरुषों को उनके कर्तव्य याद दिला दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वायरल वीडियो में मुकेश कह रहे हैं-'दिक्कत तब शुरू हुई जब महिलाओं ने पुरुषों की बराबरी करने की ठानी और उनके कंधे से कंधा मिलाकर चलने लगीं। औरत की रचना अलग होती है और मर्द की अलग होती है। 'औरत का काम है घर संभालना, जो मैं कभी कभी बोल भी जाता हूं।' मुकेश आगे कहते हैं- 'ये मी टू की प्रॉब्लम शुरू तब हुई जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम करना शुरू किया। वे आज पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं। लेकिन इससे सबसे ज्यादा वो बच्चा सफर करता है जिसे अपनी मां से दूर होना पड़ता है। वो बच्चा एक आया के साथ रहने को मजबूर होता है। उसके साथ बैठकर क्योंकि सांस भी कभी बहू थी जैसे सीरियल देखता है।

इसके अलावा मुकेश ने कहा- मर्द मर्द होता है और औरत, औरत होती है। उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया है। इसके बाद मुकेश बहुत बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। मुकेश को अपने इस बयान के कारण लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। कई ऐसे यूजर भी हैं जो कह रहे हैं कि शक्तिमान तो असल जिंदगी का किलविश निकला। वहीं कई यूजर्स मुकेश खन्ना के सभी सीरियल-शोज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


mukesh khannagivesbigstatementmetoocasewomenLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...