main page

सनी लियोन के पति की गाड़ी का नंबर इस्तेमाल करने के चक्कर में सलाखों के पीछे पहुंचा शख्स

26 February, 2021 12:02:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के पति डेनियल वेबर से जुड़ा एक मामला सामने आया है। हाल ही में मुंबई के वर्सोवा में पुलिस न कल्याण के एक बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है। उसपर डेनियल के कार नंबर को गैरकानूनी तरीके से इस्तेमाल करने का आरोप है। आरोपी शख्स सनी लियोन के पति डेनियल की कार का रजिस्टर्ड नंबर अपनी मर्सिडीज के लिए इस्तेमाल कर रहा था। उसका नाम पीयूष सेन बताया गया है। वह कासरवडवली का रहने वाला है। मामला तब सामने आया जब वेबर के ड्राइवर ने इस कार को देखा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी घई। पूछत

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के पति डेनियल वेबर से जुड़ा एक मामला सामने आया है।  हाल ही में मुंबई के वर्सोवा में पुलिस न कल्याण के एक बिजनेसमैन को  गिरफ्तार किया है। उसपर डेनियल के कार नंबर को गैरकानूनी तरीके से इस्तेमाल करने का आरोप है।

Bollywood Tadka

आरोपी शख्स सनी लियोन के पति डेनियल की कार का रजिस्टर्ड नंबर अपनी मर्सिडीज के लिए इस्तेमाल कर रहा था। उसका नाम पीयूष सेन बताया गया है। वह कासरवडवली का रहने वाला है। मामला तब सामने आया जब वेबर के ड्राइवर ने इस कार को देखा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी घई। 

Bollywood Tadka

पूछताछ के दौरान आरोपी नेबताया कि यह उसका लकी नंबर है। हालांकि उसे ये पता नहीं था कि जो नंबर वह इस्तेमाल कर रहा है वो किसी सेलेब्रिटी का होगा। एक आरटीओ एजेंट ने उसे यह पसंदीदा नंबर उपलब्ध करवाया था। वहीं साइबर पुलिस लकी नंबर बताकर सेलेब्रिटी के गाड़ी नंबर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में जुटी है। यह गिरोह मूल रूप से दक्षिण मुंबई और बांद्रा इलाके में सक्रिय माना जा रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऐसा ही एक मामला रतन टाटा के नंबर से जुड़ा भी सामने आया था। एक महिला अपनी मर्सिडीज कार में वो नंबर इस्तेमाल कर रही थी। वो भी इस बात से अंजान थी कि यह नंबर बिजनेसमैन रतन टाटा का है। गंभीर बात यह है कि उस महिला को भी आरटीओ एजेंट ने पसंदीदा नंबर देकर बरगलाया था।

 

 


mumbai policearrestmansunny leonehusbanddaniel webercar numberBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...