main page

मुंबई पुलिस ने 'खो गए हम कहां' के साथ साइबर बुलिंग के खिलाफ लोगों किया जागरुक

Updated 03 January, 2024 05:48:34 PM

एक्सेल एंटरटेनमेंट की खो गए हम कहां आखिरकार रिलीज हो चुकी है और यह  आज की पीढ़ी के युवाओं के लिए एक बेहद रिलेटेबल विषय लेकर आई है। सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव स्टारर यह फिल्म सोशल मीडिया की दुनिया के बारे में बात करती है और यह इस पीढ़ी के युवाओं के जीवन को कैसे प्रभावित करती है।

नई दिल्ली। एक्सेल एंटरटेनमेंट की खो गए हम कहां आखिरकार रिलीज हो चुकी है और यह  आज की पीढ़ी के युवाओं के लिए एक बेहद रिलेटेबल विषय लेकर आई है। सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव स्टारर यह फिल्म सोशल मीडिया की दुनिया के बारे में बात करती है और यह इस पीढ़ी के युवाओं के जीवन को कैसे प्रभावित करती है। जबकि फिल्म ने वास्तव में दर्शकों के एक बड़े सेक्शन को प्रभावित किया है, इसने मुंबई पुलिस का भी ध्यान खींचा है, जिन्होंने दर्शकों के बीच साइबर बुलिंग के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए फिल्म के टाइटल का दिलचस्प तरीके से इस्तेमाल किया है।

 

मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा है, 'खो गए हम यहां' जब हम साइबर बुलिंग में शामिल होते हैं।' उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा -

 

"साइबर बुलिंग कोई हंसने वाला मामला नहीं है - किसी भी प्रकार की ट्रोलिंग की कड़ी निंदा की जाती है और यह एक दंडनीय अपराध है।

 

राइट-टू फ्री सपीच का अधिकार आपको राइट-टू हेट स्पीच देने का अधिकार नहीं देता-दूसरों के अधिकारों का उल्लंघन किए बिना अपने अधिकारों का इस्तेमाल करें।
#ScrollDontTroll
#SayNoToCyberBulling"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

 

खो गए हम कहां का निर्देशन डेब्यूटेंट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया हैं, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर के सहयोग से बनाया है। फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kho Gaye Hum Kahan

loading...