main page

जावेद अख्तर ने बढ़ाई कंगना रनौत की मुश्किलें, मेट्रोपॉलिटन अदालत ने एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई पुलिस को दिए जांच के आदेश

Updated 19 December, 2020 04:42:18 PM

मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने एक बार फिर कंगना रनौत की मुश्किले बढ़ा दी हैं। मेट्रोपॉलिटन अदालत ने जावेद के मानहानि केस की सुनवाई के बाद कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस को जांच करने के आदेश दिए हैं। गीतकार ने पिछले महीने गलत बयानबाजी के चतले एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि केस दर्ज कराया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने एक बार फिर कंगना रनौत की मुश्किले बढ़ा दी हैं। मेट्रोपॉलिटन अदालत ने जावेद के मानहानि केस की सुनवाई के बाद कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस को जांच करने के आदेश दिए हैं। गीतकार ने पिछले महीने गलत बयानबाजी के चतले एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि केस दर्ज कराया था। 

Bollywood Tadka

बता दें जावेद अख्तर ने पिछले महीने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट को कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि कंगना ने जावेद अख्तर पर बेबुनियाद आरोप लगाए, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है। इसके बाद उन्होंने फिर 3 दिसंबर को अदालत में अपना बयान भी दर्ज करवाया था। 

Bollywood Tadka


शनिवार को जावेद अख्तर के वकील ने अदालत में अपना पक्ष रखते हुए जांच की मांग की। इस पर कोर्ट ने जुहू पुलिस को इस मामले की जांच करने के आदेश दे दिए है। इस मामले में पुलिस को अपनी जांच की रिपोर्ट 16 जनवरी 2021 को अदालत में पेश करने के लिए कहा गया है। 

Bollywood Tadka


बताते चले, कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ कहा था कि उन्होंने मुझे घर बुलाकर धमकाया और ऋतिक रोशन से माफी मांगने को कहा था। इतना ही नहीं कंगना भी कई इंटरव्यूज में जावेद पर हमला बोल चुकी हैं। 

: suman prajapati

Mumbai policeordersinquiryKangana RanautJaved AkhtarcomplaintBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...