main page

भव्य अंदाज़ में जारी किया गया फ़िल्म 'कैसी ये डोर' का संगीत और ट्रेलर

Updated 01 December, 2023 01:14:58 PM

दिलचस्प किस्म की फ़िल्म 'कैसी ये डोर' के संगीत और ट्रेलर को बड़े ही जबर्दस्त अंदाज में लोगों के बीच जारी किया गया.

नई दिल्ली। जल्द ही देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही दिलचस्प किस्म की फ़िल्म 'कैसी ये डोर' के संगीत और ट्रेलर को बड़े ही जबर्दस्त अंदाज में लोगों के बीच जारी किया गया. इस लॉन्च के मौके पर फ़िल्म से जुड़े तमाम कलाकारों के अलावा अन्य हस्तियां भी मौजूद थीं. फ़िल्म‌ का निर्देशन रत्ना नीलम पांडेय और संदीप एस. चौधरी ने मिलकर किया है जबकि अपनी रचनात्मकता के‌‌ लिए जाने‌ जाने वाली कोमल पाटिल और रोहित पाटिल की जोड़ी ने इस फ़िल्म का संयुक्त रूप से निर्माण किया है.

'कैसी ये डोर' का लाजवाब संगीत देने‌ का श्रेय पुनीत अवस्थी को जाता है जिन्होंने फ़िल्म में इस क़दर क़माल का संगीत दिया है कि ये सीधे दिलों को छू जाता है.‌ इस फ़िल्म में 'इरादा' और 'बंदा' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके निखिल पांडेय अहम रोल में नज़र आएंगे. तीन पंजाबी फ़िल्म में अभिनय कर चुकी जश्न अग्निहोत्री भी इस फ़िल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभाती नज़र आएंगी. इस दोनों ही लीड कलाकारों के अलावा फ़िल्म में रत्ना नीलम पांडे, बृजेंद्र काला, सुनीता राजवर, अश्वत भट्ट, सत्यकाम आनंद और तुलिका बैनर्जी ने भी अपनी भूमिकाओं को असरदार ढंग से निभाया है.

फ़िल्म के संगीत और ट्रेलर को इस भव्य अंदाज़ में लॉन्च किया गया किया गया कि लोग हैरत भरी नज़रों से बस देखते रह गये! इस ख़ास मौके पर डोनल बिष्ट और मनजोत सिंह जैसे कलाकारों ने अपनी मौजूदगी से इस प्रमोशनल इवेंट में चार चांद लगा दिये.

15 दिसम्बर, 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म 'कैसी ये डोर' में देश की आध्यात्मिक राजधानी कहलाए जाने वाले बनारस जैसे शहर की आपाधापी और उसकी गूढ़ता को बड़े ही असरदार ढंग से पेश किया गया है. आज के आधुनिक दौर में जब रिश्तों की महत्ता घटती जा रही है, तब इस फ़िल्में आपसी रिश्तों की जटिलताओं पर रौशनी डालने की  सराहनीय कोशिश की गई है.

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस,‌ लखनऊ, चुन्नार फ़ोर्ट, आगरा और उन्नाव जैसी जगहों पर की  गयी है. ऐसे में फ़िल्म में दर्शकों को स्थानीय इलाकों के रीति-रिवाज़ों और परंपराओं की समृद्ध झलक भी इस फ़िल्म में देखने को मिलेगी.

एक‌ फ़िल्म के तौर पर 'कैसी ये डोर' आपको एक अलहदा किसी की फ़िल्म देखने का एहसास कराती है. ये फ़िल्म मानवीय संवेदनाओं व रिश्तों की जटिलताओं को भी उम्दा ढंग से रेखांकित करती है. इस फ़िल्म के साथ बड़े ही हुनरमंद निर्माता, निर्देशक, संगीतकार और कलाकार जुड़े हैं जिन्होंने मिलकर एक ऐसी उम्दा फ़िल्म बनाई है जिसे दु‌निया भर के लोगों के लिए देखना एक यादगार अनुभव साबित होगा.

 

Content Editor: Varsha Yadav

Kaisi Ye DorNikhil PandeyRatna Neelam PandeyJashn AgnihotriBrijendra Kala

loading...