main page

OTT प्लैटफ़ॉर्म पर जरूर देखें ये पांच वेब सीरीज और मूवीज़, बढ़ा देगी आपकी एक्साइटमेंट

Updated 09 January, 2024 01:47:12 PM

यह वेब सीरीज आपको हंसाने और एंटरटेन करने के लिए काफी है।

मुंबई। अगर आप भी शौकीन है वेब सीरीज के तो हम आपके लिए लाए हैं पांच ऐसी वेब सीरीज के नाम जो आपको दिल दिमाग को एकदम फ्रेश कर देंगे। यह वेब सीरीज आपको हंसाने और एंटरटेन करने के लिए काफी है। तो, अपना पॉपकॉर्न लें और इन वेब सीरीज के जरिए एक आनंदमय सफर के लिए तैयार हो जाएं, जो आपको खुश कर देगा।

1. हुमोरोउस्ल्य् योउर्स्  (जी5)

यह इंडियन कॉमेडी सीरीज़ हंसी का एक दंगा है जो आपको एक संघर्षरत स्टैंड-अप कॉमेडियन के जीवन की झलक दिखाती है। पॉपुलर कॉमेडी एक्टर विपुल गोयल जीवन की बेतुकी बातों पर एक हंसा देने वाली एक टिप्पणी प्रदान करते हुए, कॉमेडी सीन के उतार-चढ़ाव को दर्शाते हैं। यह शो न केवल हंसी की अच्छी खुराक प्रदान करता है, बल्कि किसी के सपनों का पीछा करने का दिल छू लेने वाला सीन भी पेश करता है। ह्यूमरसली योरसिस अब ZEE5 पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, और यह निश्चित रूप से आपको गुदगुदाएगा और आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा।

2. खो गए हम कहां [नेटफ्लिक्स]

जो लोग दिल छू लेने वाले रोमांटिक ड्रामा के मूड में हैं, उनके लिए 'खो गए हम कहां' एकदम सही विकल्प है। यह इंडियन फिल्म आधुनिक रिश्तों और दोस्ती की जटिलताओं का पता लगाती है। अपने किरदारों और भावनात्मक रूप से भरपूर कहानी के साथ, यह फिल्म निश्चित रूप से आपको हंसाएगी भी और साथ ही आप इमोशनल भी हो सकते हैं।

3. द आर्चीज़ [नेटफ्लिक्स]

‘द आर्चीज़’ के साथ क्लासिक कॉमिक्स की दुनिया में वापस कदम रखें। यह एनिमेटेड सीरीज आर्ची कॉमिक्स के प्रिय पात्रों - आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड और गिरोह को जीवंत करती है। रिवरडेल का कालातीत आकर्षण, पात्रों के हास्यपूर्ण प्रसंगों के साथ मिलकर, आपके उत्साह को बढ़ाने का एक निश्चित तरीका है। यह स्मृतियों की गलियों में एक सफर है जो पुरानी यादों और ढेर सारी हंसी का वादा करती है।

4. मेड इन हेवन [अमेज़न प्राइम]

‘मेड इन हेवन’ आपको बड़ी, मोटी भारतीय शादियों की असाधारण और कभी-कभी उथल-पुथल भरी दुनिया के सफर पर ले जाता है। यह सीरीज न केवल शादियों की भव्यता को दर्शाती है बल्कि सामाजिक मुद्दों और व्यक्तिगत संघर्षों पर भी प्रकाश डालती है। अपने शानदार प्रदर्शन और विचारोत्तेजक विषयों के साथ, यह एक ऐसी सीरीज है जो आपका मनोरंजन भी करेगी और ज्ञान भी देगी।

5. फुकरे 3 [अमेज़न प्राइम]

‘फुकरे फ्रैंचाइज़’ अपनी तीसरे पार्ट के साथ वापस आ गई है, जो अधिक हँसी, शरारत का वादा करती है। हनी, चूचा, जफर और लाली को एक और मजेदार साहसिक सफर पर निकलते हुए देखें। यदि आप हल्की-फुल्की मौज-मस्ती और पागलपन भरी हरकतों के मूड में हैं तो यह कॉमेडी फिल्म एकदम सही विकल्प है।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

OTTweb seriesmoviesZEE5NetflixAmazon Prime

loading...