main page

Mx Player लेकर आया है आपकी पसंदीदा भाषा में डब किये गए 4 मशहूर इंटरनेशनल शोज

Updated 16 July, 2021 04:25:27 PM

एमएक्सा प्लेयर आपके लिए लेकर आया है आपकी पसंदीदा भाषा में डब किये गये 4 मशहूर इंटरनेशनल शोज।

नई दिल्ली। वो दिन गये जब किसी को यह पढ़ने को मिलता था कि बेहद पसंद किये गये इंटरनेशनल कंटेंट को हमेशा के लिये सिंडिकेट करने और भारतीय उपमहाद्वीप में लाने के लिये भारी कीमत चुकानी पड़ी।आज के समय में हर जोनर या विभिन्‍न कल्‍चर से जुड़े इंटरनेशनल शोज़ को देखना पहले से कहीं ज्‍यादा आसान हो गया है और प्रमुख एंटरटेनमेन्‍ट सुपर एप्‍प एमएक्‍स प्‍लेयर बेहद पसंद किये गये इंटरनेशनल शोज़ को भारतीय दर्शकों के लिये उनकी भाषा में पेश करने में अव्‍वल रहा है!

 

 

एमएक्‍स विदेशी के साथ यह प्‍लेटफॉर्म बेहतरीन इंटरनेशनल शोज़ को भारतीय परदे पर लेकर आ रहा है। उनके पास- हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू जैसी लोकल भाषाओं में डब किये गये इंटरनेशनल शोज़ का काफी बड़ा कैटलॉग है। तो इस जुलाई, आनंद उठाइये, विदेशी एक्‍शन, रोमांस, क्राइम और मिस्‍ट्री का। हर बुधवार को 4 ऐसे शोज़ के नये एपिसोड्स ड्रॉप किये जाने वाले हैं जिन्‍हें आप मिस नहीं कर सकते हैं। ये फ्री में स्‍ट्रीम होने के लिये उपलब्‍ध हैं! यहां उन शोज़ की लिस्‍ट दी गयी है जिन्‍हें यह प्‍लेटफॉर्म इस महीने लॉन्‍च करने वाला है:

 

‘द आउटपोस्‍टसीजन 3- इस अंग्रेजी शो में सत्‍ता और राज्‍य पाने की भूख के साथ मेल होता है सुपरनैचुरल एडवेंचर का, जो ‘ब्‍लैकब्‍लड्स’ नामक दौड़ में बची एकमात्र सर्वाइवर टैलोन के सफर पर लेकर जाता है। इस आउटपोस्‍ट तक पहुंचने के अपने सफर में, टैलोन को एहसास होता है कि उस पर किसी रहस्‍यमयी सुपरनैचुरल ताकत ने कब्‍जा कर लिया है। अब उसे खुद को बचाना सीखना होगा और एक कट्टर तानाशाह से दुनिया को बचाना होगा। यदि आपको फैंटेसी पसंद है तो फिर यह शो सिर्फ आपके लिये है। तो इसके सभी नये एपिसोड अभी देखें, जोकि हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में डब किये गये हैं।

 

‘पेंटहाऊस’- हीरा पैलेसल में रहने वाले लोगों के लिये यह एक 100 मंजिला भव्‍य अपार्टमेंट है, जिसमें कई रहस्‍य और गुप्‍त महत्‍वाकांक्षायें छुपी हुई हैं। सुख-सुविधाओं में जन्‍मी सिम सु रेयोन इस पेंटहाऊस अपार्टमेंट की रानी है। इस महल की प्राइम डोना, चिओन सिओ जिन अपनी बेटी को सबकुछ देने के लिये कुछ भी कर सकती है। ओह यून ही एक गरीब परिवार से आयी है,  जोकि पेंटहाऊस की रानी बनकर उच्‍च समाज में दाखिल होने के ख्‍वाब देख रही है, क्‍योंकि उसकी नजर में यही सबसे बड़ी कामयाबी है। तो अभी देखिये हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में डब किये गये अवॉर्ड से सम्‍मानित इस कोरियन ड्रामा के सभी एपिसोड लगातार।

 

‘स्‍नोड्रॉप’ – नाद्या को एक ऐसी हत्‍या के मामले में फंसाया जाता है जो उसने किया ही नहीं है। उसे जेल से भागने का साहसिक कदम उठाना होगा, ताकि वह अपनी सौतेली बहन इरिना को इगोर से शादी करने से रोक पाये। दरअसल, दोनों एक ही व्‍यक्ति से प्‍यार करती हैं। दोनों के बीच संघर्ष में हमें इस सच का पता चलता है कि आखिर इगोर की बहन को किसने मारा और हमें यह बात समझ में आ जायेगी कि इन दोनों के बीच नफरत की शुरूआत कैसे हुई। समय बीतता जा रहा है, नाद्या को अपनी बेगुनाही साबित करनी होगी साथ ही उस भ्रष्‍ट व्‍यापारिक साम्राज्‍य का भी पर्दाफाश करना होगा, जिसके आधार पर इरिना के परिवार ने शोहरत हासिल की।  इस बीच इरिना को क्षमा, मानवता और प्‍यार का पाठ पढ़ना ही होगा। इस यूक्रेनी शो को हिन्‍दी में डब किया गया है और यह 21 जुलाई, 2021 से इस प्‍लेटफॉर्म पर लाइव होगा।

 

'हेकिमोग्‍लू यह एक तुर्की मेडिकल ड्रामा है जिसमें एक सफल डॉक्‍टर एट्स हेकिमोग्‍लू के सफर को दिखाया गया है, जोकि नये जटिल केस को सुलझाता है। वह एक जासूस की तरह बीमारियों का पता लगाता है और 3 स्‍पेशलिस्‍ट डॉक्‍टर्स की टीम के साथ मिलकर वह यह स्‍टडी करता है। इन्‍हें हेकिमोग्‍लू ने ही सिलेक्‍ट किया है। इस ड्रामा को हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में डब किया जायेगा और 28 जुलाई, 2021 को इस प्‍लेटफॉर्म पर ड्रॉप किया जायेगा। इस महीने के लिये एमएक्‍स विदेशी के कैटलॉग का प्रोमो देखें- 


mx playerMX VDesiDubbed SeriesThe OutpostSnowdropPenthouseHekimoglu
loading...