main page

खत्म हुईं नागिन 4 के आखिरी एपिसोड के शूटिंग, देखें शो के स्टार कास्ट की ये मस्ती भरीं तस्वीरें

Updated 22 July, 2020 12:58:21 PM

कलर्स टीवी का पाॅपुलर शो ''नागिन 4'' को लेकर बीते दिनों खबर आई थी की शो जल्द बंद होने जा रहा है, जिसकी जानकारी एकता कपूर ने एक महीने पहले ही दी थी। वहीं मंगलवार को इस शो के आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग पूरी हुई।

मुंबई: कलर्स टीवी का पाॅपुलर शो 'नागिन 4' को लेकर बीते दिनों खबर आई थी की शो जल्द बंद होने जा रहा है, जिसकी जानकारी एकता कपूर ने एक महीने पहले ही दी थी। वहीं मंगलवार को इस शो के आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग पूरी हुई।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर 'नागिन 4' के आखिरी दिनों की शूटिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट साथ में तस्वीरें क्लिक करा रही हैं। कई स्टार्स सेट पर आखिरी दिन इमोशनल हुए।तस्वीर में विजेंद्र अपनी ऑनस्क्रीन बहन संग नजर आ रहे हैं. विजेंद्र के सिर से खून भी निकल रहा है।

Bollywood Tadka

ये क्लाइमैक्स के दमदार एक्शन सीक्वेंस की तरफ इशारा करता है। सेट पर शो की स्टार कास्ट काफी मस्ती कर रही हैं। आखिरी एपिसोड में निया शर्मा की एक बार फिर से विजेंद्र संग शादी होगी।

Bollywood Tadka

ब्राइडल अवतार में निया शर्मा की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। निया शर्मा की जितनी तारीफ की जाए कम है, वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि नागिन 4 का क्लाइमैक्स धमाकेदार होने वाला ह। शो के आखिर में लाल टेकड़ी मंदिर का राज खुलेगा। सूत्रों की मानें तो कलर्स टीवी और एकता कपूर 'नागिन 5' को लाने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं। इस नए सीजन में दर्शकों को कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

naagin 4final dayshootingunseen picturesviralnia sharmaekta kapoorLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...