main page

इन एक्ट्रैस की ऐसी तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

Updated 07 February, 2018 08:22:27 PM

पॉपुलर शो ''नागिन'' में अवंतिका माहेशमती का रोल अदा करने वाली एक्ट्रैस आशका गोराडिया ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से शादी की थी। इन दिनों वे दोनों हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। न्यूलीमैरिड कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर ...

मुंबईः पॉपुलर शो 'नागिन' में अवंतिका माहेशमती का रोल अदा करने वाली एक्ट्रैस आशका गोराडिया ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से शादी की थी। इन दिनों वे दोनों हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। न्यूलीमैरिड कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों किस करते दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'इश्कबाज' और 'कुबूल है' में नजर आ चुकी अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता ने अपने पति के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जो बेहद 'ही बोल्ड थी। जो कि बहुत वायरल हुई थी। वही सीरियल 'कहीं किसी रोज' और 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री श्वेता साल्वे ने भी अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की तो जो तेजी से वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा टीवी की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता ने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी।

Bollywood Tadka

वही सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रितु शिवपुरी की भी इस तरह की कई तस्वीरें वायरल हुई थी। टीवी के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा की बहन आरती सिंह की भी बोल्ड तस्वीरें वायरल हो चुकी है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

naaginactressaashka goradiakissing scenehot picsbold picshot newsbollywoodhollywoodhusband

loading...