main page
FacebookTwitterg+Mail

‘नच बलिये’ सीजन 9 के सेट पर नताशा स्‍टानकोविओक और नोरा फतेही ने मचायी धूम

05 August, 2019 01:03:34 PM

नताशा स्‍टानकोविओक ‘नच बलिये’ सीजन 9 की उन आधी जोड़ियों में से एक हैं, जिन्‍होंने इस डांस शो के शानदार प्रीमियर पर अपनी खूबसूरती और अपनी कमाल के स्‍टेप्‍स से अपने फैन्‍स का दिल जीत लिया। जब उन्‍होंने इस शो में जज के तौर पर सिंगर्स बादशाह और तुलसी कुमार के साथ शिरकत करने पहुंचीं नोरा फतेही के साथ बैले डांस किया तो उन्‍होंने साबित कर दिया कि वह ‘बंदूक’ की तरह ही जानलेवा हैं।

नई दिल्ली। नताशा स्‍टानकोविओक ‘नच बलिये’ सीजन 9 की उन आधी जोड़ियों में से एक हैं, जिन्‍होंने इस डांस शो के शानदार प्रीमियर पर अपनी खूबसूरती और अपनी कमाल के स्‍टेप्‍स से अपने फैन्‍स का दिल जीत लिया। जब उन्‍होंने इस शो में जज के तौर पर सिंगर्स बादशाह और तुलसी कुमार के साथ शिरकत करने पहुंचीं नोरा फतेही के साथ बैले डांस किया तो उन्‍होंने साबित कर दिया कि वह ‘बंदूक’ की तरह ही जानलेवा हैं। 

Navodayatimes

‘साकी साकी’ पर अपने डांस मूव्‍स से हर किसी को दीवाना बनाने के बाद यह तय हो गया था कि इस गाने पर नोरा फतेही के मूव्‍स एक बार फिर हलचल मचायेंगे। उन्‍होंने ‘नच बलिये’ में हिस्‍सा लेने आयीं, अपनी सबसे अच्‍छी दोस्‍त नताशा स्‍टानकोविओक के साथ इस गाने पर बैले डांस करके धूम मचा दी। इन दोनों ने अपने डांस से मंच पर आग लगा दी। 


यह डांस और साथ-साथ होना इन दोनों दोस्‍तों नताशा स्‍टानकोविओक और नोरा फतेही के लिये काफी मायने रखता है। इसकी वजह है कि ये दोनों मॉडलिंग इंडस्‍ट्री में एक साथ आयीं और एक साथ ही अपने कॅरियर की शुरुआत की। यह डांस इन दोनों के लंबे अरसे के बाद उनके मिलने का एक प्रतीक था, उनकी इस दोस्‍ती से लोगों को प्रेरणा मिलती है। वे दोनों इसी तरह दर्शकों को लुभाती रहेंगी। 

इन पक्‍की सहेलियों का यह बैले डांस सबके लिये मनोहारी था। इन दोनों के बैले डांसिंग के बेहतरीन पलों की झलकियां देखने के बाद, पूरे डांस को बड़े परदे पर देखने का अब और इंतजार नहीं होता।  

 

‘नच बलिये’ 9  में पांच एक्‍स कपल और पांच मौजूदा कपल के अनूठे कॉन्‍सेप्‍ट के साथ जोडि़यों को अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए देखने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्‍हें 50 लाख रुपये का नकद पुरस्‍कार और यह प्रतिष्ठित खिताब जीतने की कोशिश करते हुए देख पायेंगे। 

इस बारे में और अधिक जानकारी के लिये बने रहिये। ‘नच बलिये’ के इस नये सीजन को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है और इसका प्रसारण हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे स्‍टारप्‍लस पर किया जाता है


Natasa Stankovicnach baliye season9bollywood newsfilmy duniyaनताशा स्‍टानकोविओकनच बलिये सीजन 9बॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...