main page

'नच बलिए 9' की प्रतियोगी जोड़ियां इस तरह प्रैक्टिस में बहा रही है पसीना

Updated 25 July, 2019 04:21:57 PM

नच बलिए सीजन 9 के सभी प्रतियोगी अगले एपिसोड से शुरू होने वाली डांस की जंग के लिए अपनी कमर कस रहे हैं, जिसके लिए सभी इन दिनों जमकर प्रैक्टिस करते हुए नज़र आ रहे है। मीडिया की नजरें सीज़न 9 से अली गोनी-नतासा स्टैंकोविक, बबीता फोगट-विवेक सुहाग तथा कीथ सेक्विरा और रोशेल राव सेक्विरा पर पड़ी, जिन्हें डांस की इस जंग के लिए कई घंटों तक कोरियोग्राफी की रिहर्सल करते हुए देखा गया!

नई दिल्ली। नच बलिए सीजन 9 के सभी प्रतियोगी अगले एपिसोड से शुरू होने वाली डांस की जंग के लिए अपनी कमर कस रहे हैं, जिसके लिए सभी इन दिनों जमकर प्रैक्टिस करते हुए नज़र आ रहे है। मीडिया की नजरें सीज़न 9 से अली गोनी-नतासा स्टैंकोविक, बबीता फोगट-विवेक सुहाग तथा कीथ सेक्विरा और रोशेल राव सेक्विरा पर पड़ी, जिन्हें डांस की इस जंग के लिए कई घंटों तक कोरियोग्राफी की रिहर्सल करते हुए देखा गया!

 

नच बलिए 9 में पांच एक्स जोड़े और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कांसेप्ट के साथ, सभी जोड़ियां अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए खूब मेहनत कर रही है और प्रतिष्ठित खिताब के साथ-साथ 50 लाख रुपये की शानदार पुरस्कार राशि जीतने का प्रयास कर रही हैं। यह बेहद प्रशंसनीय है कि सभी जोड़े कठिन परिश्रम कर रहे है क्योंकि इस बार नच की इस जंग में कई प्रतियोगी प्रोफ़ेशनल डांसर भी है। लेकिन जो बात यहां ज्यादा मायने रखती है वो उनका साहस है जिसके बल पर सभी जोड़ियां अपना डांस और अपनी केमिस्ट्री दिखाएंगी।

 

हम यह भी जानते हैं कि अधिकांश जोड़े टीवी सेलेब्रिटी हैं जो टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कलाकार हैं और बेहद व्यस्त शेड्यूल से गुजरते है लेकिन शूट शेड्यूल के साथ वे सभी अपने रिहर्सल को भी मैनेज कर रहे हैं जो वाकई में बेहद सराहनीय है!

नच बलिये इस बार अपने ग्लैमरस कंटेंट के साथ अन्य किसी भी डांस रियलिटी शो को पछाड़ने के लिए तैयार है। यह डांस रियलिटी शो अपनी जोड़ियों की घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है, साथ ही शो का कॉन्सेप्ट अपने नए ट्विस्ट के लिए इन दिनों खबरों में छाया हुआ है। नए ट्रैक के अनुसार, नच बलिए 9 में पांच पूर्व जोड़े और पांच मौजूदा जोड़े इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी को जीतने के लिए डांस की जंग लड़ते हुए नज़र आएंगे।

 

"नच बलिए" का यह नया सीजन सलमान खान द्वारा निर्मित है जो स्टार प्लस पर हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे प्रसारित किया जा रहा है।

: Chandan

nach baliye season9bollywood newsfilmy duniyaनच बलिए सीजन 9बॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...