main page

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए एक्साइटेड हैं नागा चैतन्य, बोले- मैं फिल्म को बड़े पर्दे पर..

Updated 16 January, 2022 12:05:13 PM

एक्टर नागा चैतन्य साउथ सिनेमा के एक जाने माने एक्टर हैं। जल्द ही नागा सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह काफी रोमांचित हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नागा चैतन्य साउथ सिनेमा के एक जाने माने एक्टर हैं। जल्द ही नागा सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह काफी रोमांचित हैं।  
 Bollywood Tadka


नागा चैतन्य ने कहा, “मेकर्स ने फिल्म के प्लॉट में भारतीय संस्कृति और इमोशन को मैच किया है। इस फिल्म की टाइमलाइन में टीम ने बहुत सारे इंपॉर्टेंट इवेंट भी कवर किए हैं। इसलिए मैं फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए और अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बहुत रोमांचित हूं।”

Bollywood Tadka


बता दें, इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशियल रीमेक है। इसमें आमिर 'लाल सिंह चड्ढा' का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चौहान ने किया है।

 


Naga ChaitanyaexciteddebutBollywoodLal Singh ChaddhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...