main page

आमिर खान प्रोडक्शंस ने 'लाल सिंह चड्ढा' में नागा चैतन्य का किया स्वागत

Updated 10 July, 2021 11:34:36 AM

आमिर खान प्रोडक्शंस ने ''लाल सिंह चड्ढा'' में नागा चैतन्य का किया स्वागत।

नई दिल्ली। भारत के दक्षिणी क्षेत्र में प्रसिद्ध, फिल्म में आमिर खान के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाएंगे। अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक अपडेट साझा करते हुए, नागा चैतन्य ने लिखा,"Grateful… #Bala #laalsinghchaddha @aamirkhanproductions" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

 

आमिर खान प्रोडक्शंस के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज ने साझा किया,"Welcome Bala, stealer of hearts, you have already stolen ours 😍
Love.
Kiran & Aamir.
@chayakkineni" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

 

जहां क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले रेकी की गई थी, वहीं आज कारगिल में नागा चैतन्य और आमिर खान के साथ शूटिंग शुरू हो गयी है। सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म मानी जाने वाली, #लाल सिंह चड्ढा' आमिर-करीना की बहुचर्चित जोड़ी को 3 इडियट्स की सुपरहिट आउटिंग के बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापस लाएगी। नागा चैतन्य कलाकारों के लिए एक मूल्यवान अडिशन है और उनके प्रशंसक अब उन्हें आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखने के लिए उत्सुक हैं। 

 

यह फिल्म सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्मों में से एक फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है। इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली आमिर खान अभिनीत यह फिल्म निश्चित रूप से एक सिनेमाई ट्रीट होगी।


aamir khanlaal singh chaddhakiran raoNaga Chaitanyaaamir khan production
loading...