main page

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस के साथ करना चाहते हैं काम नागा चैतन्य, बोले- कैटरीना बहुत खूबसूरत तो आलिया की परफोर्मेंस...

Updated 17 August, 2022 04:31:08 PM

नागा चैतन्य साउथ के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में सुपरस्टार ने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसी बीच जब उनसे पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं तो इस पर नागा ने ने एक नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसेस के नाम लिए।

बॉलीवुड तड़का टीम. नागा चैतन्य साउथ के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में सुपरस्टार ने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसी बीच जब उनसे पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं तो इस पर नागा ने ने एक नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसेस के नाम लिए। 

 

नागा चैतन्य ने बताया, “मैं कई अभिनेत्रियों के साथ काम करना चाहता हूं। सबसे पहले तो आलिया भट्ट के साथ। मुझे उनकी परफोर्मेंस बहुत पसंद आती है। हमेशा से प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के साथ काम करने की विश रही है। बहुत सारी एक्ट्रेसेस हैं, बहुत लंबी लिस्ट है। कैटरीना कैफ भी मुझे बहुत खूबसूरत लगती हैं।”


बता दें, नागा चैतन्य के बॉलीवुड डेब्यू वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' कुछ दिनों पहले यानी 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर, आमिर खान के साथ लीड रोल में नजर आई हैं।

Content Writer: suman prajapati

Naga ChaitanyaworkKatrina KaifAlia BhattPriyanka ChopraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...