main page

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे तेलुगू सुपरस्टार नागा चैतन्य, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से ले सकते हैं एंट्री

06 May, 2021 04:19:07 PM

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य के फैंस के लिए खुशखबरी है। वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकते हैं। खबर है कि नागा आमिर खान की फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते है। बताया जा रहा है कि नागा जल्द ही आमिर के साथ इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख और करगिल में शुरू करेंगे। यह शूटिंग लगभग 45 दिनों तक चलेगी और आमिर टीम के साथ वहां पहुंच चुके हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य के फैंस के लिए खुशखबरी है। वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकते हैं। खबर है कि नागा आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि नागा जल्द ही आमिर के साथ इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख और करगिल में शुरू करेंगे। यह शूटिंग लगभग 45 दिनों तक चलेगी और आमिर टीम के साथ वहां पहुंच चुके हैं।

पता चला है कि इस किरदार के लिए चैतन्य से पहले विजय सेतुपति को कास्ट किया गया था। हालांकि किन्हीं कारणों से वह इस रोल को नहीं निभा सके।

गौतरलब है कि 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलिवुड की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रिमेक है। फिल्म में करीना कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।
 


Naga ChaitanyadebutBollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...