main page

आमिर खान के साथ डिनर के दौरान नागार्जुन हुए इमोशनल

Updated 25 September, 2021 11:41:03 AM

आमिर खान के साथ डिनर के दौरान नागार्जुन क्यों हुए इमोशनल।

नई दिल्ली। जब आमिर खान हाल ही में अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के सह-कलाकार नाग चैतन्य की आगामी फिल्म रिलीज, 'लव स्टोरी' को प्रमोट देने के लिए हैदराबाद गए थे, तो उन्हें शायद ही पता था कि वह अपनी फिल्म के बारे में कुछ छोटी बातें शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे! 

 

नाग चैतन्य की प्रेम कहानी जो उसी तारीख को रिलीज़ हो रही है, जब उनके दादा (अक्किनेनी नागेश्वर राव) की फिल्म प्रेमा नगर ठीक 50 साल पहले रिलीज़ हुई थी, पहले से ही अक्किनेनी परिवार के लिए एक भावनात्मक और गर्व का क्षण रहा है। यह एक आश्चर्य की ही बात है कि किस्मत ने नाग चैतन्य को उनके दादा की एक फिल्म से जोड़ दिया है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nagarjuna (@akkineninagarjuna_fans)

 

नागार्जुन और उनके परिवार द्वारा प्रमोशनल इवेंट के बाद आमिर के लिए आयोजित डिनर में, नागार्जुन ने महसूस किया कि लाल सिंह चड्ढा में उनके बेटे द्वारा निभाए जा रहे करैक्टर को 'बाला राजू' कहा जाता है। वह आश्चर्यचकित थे और भावुक भी थे क्योंकि यह एक प्रतिष्ठित करैक्टर का नाम था जिसे उनके अपने पिता ने इसी नाम की एक फिल्म 'बालाराजू' में 70 साल पहले निभाया था! 

 

परिवार के लिए इस विशेष क्षण को चिह्नित करने के लिए सभी ने एक केक काटा, जिसमें लव स्टोरी और अखिल अक्किनेनी का एजेंट के साथ बैक टू बैक दो रिलीज़ भी दिखाई देंगी। दूसरी ओर, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


nagarjunanagarjuna akkineniaamir khanlove story movie promotionnagarjuna son naga chaitanyalaal singh chaddhanagarjuna gets emotional
loading...