main page

Ladakh की खूबसूरती को समेटे सलमान और पूजा के Naiyo Lagda गाने पर फिदा हुए फैंस

Updated 13 February, 2023 06:42:21 PM

लद्दाख की खूबसूरती को समेटे सलमान खान और पूजा हेगड़े के Naiyo Lagda गाने पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली। सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के पहले गाने 'नैयो लगदा' के साथ सभी को एक खास वेलेंटाइन गिफ्ट दिया हैं। एक तरफ जहां गाने की खूबसूरत ट्यून माहौल को और भी रोमांटिक बना रही है, वहीं गाने में कैप्चर की गई लद्दाख की खूबसूरती ने इसमें चार चांद जोड़ दिए है, जिससे लोगों के लिए गाने से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। 'नैयो लगदा' गाने की शूटिंग 'द लैंड ऑफ हाई पासेस', लद्दाख में बड़े पैमाने पर की गई थी। इस गीत ने फिल्म की सबसे प्यारे जोड़ी, सलमान खान और पूजा हेगड़े को खूबसूरत लोकेशन्स के बीच कैप्चर किया, जो स्क्रीन पर अनुभव करने के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है। इसे गाने में लद्दाख को सबसे शानदार तरीके से कैप्चर किया गया है, जिसे पहले कभी ऑन स्क्रीन नही देखा गया है।
    

यह गीत लेह और लद्दाख के लिकिर मैदानों और बासगो पैलेस के खंडहरों के खूबसूरत बैकग्राउंड्स से भरा हुआ है। लिकिर मोनेस्ट्री को लिकिर गोम्पा के नाम से भी जाना जाता है और यह 3,700 मीटर की ऊंचाई पर बसी है और ठंडे रेगिस्तान की शांति, सुकून और ब्रेथटेकिंग व्यूज से अच्छी तरह सजी हुई है। बासगो गोम्पा बलुआ पत्थर की चट्टानों, पहाड़ों, और लेह के बेहद खूबसूरत इलाके के साथ सहज रूप से खो हो जाता है और ऊंचे हिमालय और काराकोरम रेंज से घिरा हुआ है।

 

 

इस गाने में दिखाए गए सनराइज शॉट से लेकर ऊंचे ऊंचे पहाड़ों के बीच दीवाने कर देने वाले नीले आसमान तक, हर सीन देखने लायक है। गाने में लद्दाख वैली में बसी एक मोनेस्ट्री को भी बेहद शानदार तरीके से स्क्रीन्स पर दर्शाया गया है और साथ ही बंजर भूमि पर बाइक से सलमान खान की एंट्री से भी सभी को पागल कर रही है।

 

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

salman khanNaiyo Lagda songKisi Ka Bhai Kisi Ki Jaanpooja hegde

loading...