main page

क्या नरगिस फाखरी ने बाॅयफ्रेंड मैट संग किया ब्रेकअप? इन बातों ने किया इशारा

Updated 05 January, 2019 12:02:15 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नरगिस काफी समय से हॉलीवुड के म्यूजिक कम्पोजर और डायरेक्टर मैट अलांजो को डेट कर रही थीं हालांकि नरगिस ने खुलकर कभी भी इस रिश्ते का जिक्र नहीं किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नरगिस काफी समय से हॉलीवुड के म्यूजिक कम्पोजर और डायरेक्टर मैट अलांजो को डेट कर रही थीं हालांकि नरगिस ने खुलकर कभी भी इस रिश्ते का जिक्र नहीं किया।

Bollywood Tadka, नरगिस फाखरी इमेज,मैट अलांजो इमेज,ब्रेकअप इमेज,उदय चोपड़ा इमेज

नरगिस आए दिन अपनी और बाॅयफ्रेंड की तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं हाल ही में इन दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। इसी के साथ यह अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि नरगिस ने मैट संग अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है।   

Bollywood Tadka, नरगिस फाखरी इमेज,मैट अलांजो इमेज,ब्रेकअप इमेज,उदय चोपड़ा इमेज

 

1 साल से थे लिवइन में

बता दें कि नरगिस साल 2017 से ही लॉस एंजेलिस में मैट के साथ लिवइन में रहने लगी थी। दोनों के बीच का प्यार इतना गहरा था कि दोनों ने अपनी कलाई पर एक दूसरे के नाम का टैटू बनवाया था।Bollywood Tadka, नरगिस फाखरी इमेज,मैट अलांजो इमेज,ब्रेकअप इमेज,उदय चोपड़ा इमेज

 

उदय चोपड़ा को भी किया डेट

बता दें कि नरगिस उदय चोपड़ा को भी डेट कर चुकी हैं। दोनों ने  शादी करने का भी फैसला भी कर लिया था। इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें आने लगी थी कि नरगिस उदय के साथ उनके घर में भी शिफ्ट हो चुकी थीं। 

Bollywood Tadka, नरगिस फाखरी इमेज,मैट अलांजो इमेज,ब्रेकअप इमेज,उदय चोपड़ा इमेज

वर्कफ्रंट की बात करेें तो नरगिस को आखिरी बार राजकुमार राव की फिल्म '5 वेडिंग्स' में देखा गया था। फिल्म में नरगिस ने एक जर्नलिस्ट का रोल निभाया था। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमल नहीं कर पाई। 

: Smita Sharma

nargis fakhri hindi newsbreakupboyfriendmatt olonzo hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...