main page

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने MP पुलिस को ऋचा के खिलाफ कानूनी राय लेने का दिया आदेश, कहा-यह सेना है, सिनेमा नहीं

Updated 26 November, 2022 05:15:52 PM

गलवान को लेकर एक तंज भरा ट्वीट करने के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड स्टार्स के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी सेना के खिलाफ ऋचा के इस ट्वीट पर आपत्ति जताई है। इतना ही नहीं इसे लेकर उन्होंने ऋचा के खिलाफ पुलिस को कानूनी राय लेने को कहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. गलवान को लेकर एक तंज भरा ट्वीट करने के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड स्टार्स के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी सेना के खिलाफ ऋचा के इस ट्वीट पर आपत्ति जताई है। इतना ही नहीं इसे लेकर उन्होंने ऋचा के खिलाफ पुलिस को कानूनी राय लेने को कहा है।

 

ऋचा चड्ढा के खिलाफ मध्य प्रदेश में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसके बाद गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को कानूनी राय लेने के लिए कहा है।


 


ऋचा को नसीहत देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “रियल लाइफ और रील लाइफ में अंतर समझे यह सेना है, सिनेमा नहीं है। ऋचा चड्डा की टिप्पणी राष्ट्र भक्तों को आहत पहुंचाने वाली है।” 


क्या है विवाद
दरअसल, ऋचा चड्ढ़ा ने एक यूजर के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को लेकर किए गए ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए गलवान का तंज भरे लहजे में जिक्र किया था। बस इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रही हैं। अब तक एक्टर अक्षय कुमार, रवीना टंडन और अनुपम खेर जैसे स्टार्स ने उनके इस ट्वीट की निंदा की है।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Home MinisterNarottam MishraorderedMP policelegal opinionRicha ChadhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...