main page

'मुसलमानों से नफरत करना फैशन बन गया..बेबाक बयान को लेकर चर्चा में नसीरुद्दीन शाह

Updated 30 May, 2023 02:18:15 PM

हिंदी सिनेमा के दिग्गज नसीरुद्दीन शाह अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं।  हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने मुस्लमानों से नफरत को लेकर एक बयान दिया है, जिसके बाद वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर का कहना है कि मुसलमानों के खिलाफ नफरत अब फैशन हो गई है, जिसे सरकार के द्वारा सिनेमा के माध्यम से बड़ी ही चतुराई के साथ फैलाया जा रहा है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज नसीरुद्दीन शाह अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने मुस्लमानों से नफरत को लेकर एक बयान दिया है, जिसके बाद वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर का कहना है कि मुसलमानों के खिलाफ नफरत अब फैशन हो गई है, जिसे सरकार के द्वारा सिनेमा के माध्यम से बड़ी ही चतुराई के साथ फैलाया जा रहा है। 

 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने 'द केरल स्टोरी' को लेकर कहा, "जी बिल्कुल, ये चिंताजनक बेहद ही चिंताजनक समय है। यह पूरी तरह से प्रोपगैंडा फिल्म है। पढ़े-लिखे लोगों में भी मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशन बन गया है। सत्ताधारी दल ने बहुत चतुराई से इसका इस्तेमाल किया है। हम सेक्युलर ये, लोकतंत्र वो की बात करते हैं, तो आप हर चीज में धर्म का परिचय क्यों दे रहे हैं?" 


एक्टर ने आगे कहा कि चुनाव आयोग भी ऐसी बातों पर कुछ नहीं बोलता है। हमारे देश में राजनीतिक पार्टियां चुनावों में धर्म का खुलकर इस्तेमाल करती हैं। केवल इतना ही नहीं अगर कोई मुस्लिम लीडर अल्लाह हू अकबर का नाम लेकर वोट मांगता है तो अब तक उस पर बवाल खड़ा हो गया होता।


बता दें, इन दिनों नसीरुद्दीन शाह जी5 की वेब सीरीज 'ताज: डिवाइडिड बाय बल्ड' (Taj: Divided By Blood) में नजर आ रहे हैं, जिसमें एक्टर के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।


 

Content Writer: suman prajapati

Naseeruddin ShahHating MuslimsfashionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...