main page

नसीरुद्दीन शाह को रविवार को मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी, एक्टर ने खुद दी जानकारी

Updated 03 July, 2021 10:10:06 AM

एक्टर नसीरुद्दीन शाह को बीते दिनों निमोनिया के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। नसीरुद्दीन के फेफड़ों में पैच भी पाया गया था। एक्टर का मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में इलाज चल रहा है। नसीरुद्दीन की सेहत में पहले सुधार है। नसीरुद्दीन की पत्नी रत्ना पाठक ने भी एक्टर के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। पहले खबरें आई थी कि नसीरुद्दीन को शनिवार को छुट्टी मिल जाएगी। अब एक्टर का कहना है कि रविवार को छुट्टी मिलने की उम्मीद।

मुंबई. एक्टर नसीरुद्दीन शाह को बीते दिनों निमोनिया के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। नसीरुद्दीन के फेफड़ों में पैच भी पाया गया था। एक्टर का मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में इलाज चल रहा है। नसीरुद्दीन की सेहत में पहले सुधार है। नसीरुद्दीन की पत्नी रत्ना पाठक ने भी एक्टर के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। पहले खबरें आई थी कि नसीरुद्दीन को शनिवार को छुट्टी मिल जाएगी। अब एक्टर का कहना है कि रविवार को छुट्टी मिलने की उम्मीद।

Bollywood Tadka
नसीरुद्दीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'रविवार को मुझे छुट्टी मिलने की उम्मीद है।' एक्टर की पत्नी ने  कहा था- उनके फेफड़ों में छोटे पैच के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा और उनका इलाज चल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
पिछले साल भी नसीरुद्दीन की तबीयत को लेकर अफवाहें उड़ी थी कि एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस अफवाहों को नसीरुद्दीन के विवान शाह ने खारिज किया था।

Bollywood Tadka
नसीरुद्दीन के मैनेजर ने कहा था- 'वह दो दिनों से अस्पताल में भर्ती है। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। नसीरुद्दीन को निमोनिया होने के कारण भर्ती कराया गया है। उनके फेफड़े में पैच पाया गया है। उनकी स्थिति अभी स्थिर है और इलाज का असर हो रहा है।'

Content Writer: Parminder Kaur

naseeruddin shahhopingdischargedsundayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...