main page

मुंबई डायरीज 26/11: नताशा भारद्वाज ने मां का लैब कोट किया इस्तेमाल

Updated 08 September, 2021 02:07:12 PM

नताशा भारद्वाज का परफेक्शन। मुंबई डायरीज 26/11 के अपने किरदार को वास्तविक बनाने के लिए मां का लैब कोट और स्टेथोस्कोप इस्तेमाल किया।

नई दिल्ली। मुंबई डायरीज 26/11 मुंबई में 2008 में हुए हमलों की घटनाओं का वर्णन करेगी। जबकि पहले ही इस बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है, निखिल आडवाणी की आगामी श्रृंखला फ्रंटलाइन वर्कर्स की कहानी बताएगी, और इसमें एक्ट्रेस नताशा भारद्वाज एक महत्वपूर्ण भूमिका  निभाएंगी।

 

इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स की विजेता और आखिरी बार पवन और पूजा में नजर आईं नताशा ने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि वह यहां लंबे समय तक रहने वालों में से एक है, और अपने अभिनय तथा व्यक्तित्व दोनों से सभी को प्रभावित करती रहेंगी।  जहां वह गुणवत्तापूर्ण काम करने की उम्मीद कर रही है, उसने मुंबई डायरी 26/11 को कैसे हासिल किया और कैसे उसने अपनी मां को खबर दी, यह जानना पूरी तरह से अभिभूत करने वाला है।

 

शो में रेसीडेंट डॉक्टर की भूमिका निभाने वाली नताशा ने खुलासा किया कि, ''मैंने मुंबई डायरी 26/11 के लिए ऑडिशन दिया था और जब मुझे यह भूमिका बताई गई, तब मुझे पता था के मुझे यह किरदार करना ही है ,  क्योंकि एक अभिनेता के रूप में अच्छे किरदार को लेकर थोड़ा सा लालच रहता ही है और  यह एक ऐसा रोल था जिसे मैं जाने नहीं देना चाहती थी।  यह वास्तव में एक दिलचस्प वजनदार चरित्र था'' नताशा ने लगभग यह मान लिया था कि उसे यह भूमिका नहीं मिलने वाली है ।और जब तक उसे सही काम नहीं मिल जाता तब तक उसे कुछ और इंतज़ार करना होगा।  लेकिन दिलचस्प बात तो यह है की उसे कॉल आया और तुरंत दूसरे ही दिन नताशा ने शो साइन भी कर लिया।

 

इस बारे में नताशा कहती है कि, ''मुझे शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद, मैंने लगभग एक महीने तक इंतजार किया और जैसे मुझे उनसे कोई जवाब नही आ रहा था तो लगा कि  मुझे यह भूमिका नहीं मिल रही है। लेकिन  फिर एक दिन जब मैं गाड़ी चला रही थी तब मुझे अचानक कन्फर्मेशन का एक फोन आया, और जैसे ही मैं घर पहुंची, मैंने अपनी माँ से कहा कि वह मुझे अपना लैब कोट और स्टेथोस्कोप दे दें और इस तरह मैंने उन्हें यह खुश ख़बरी दी क्योंकि वह जानती थी कि मैंने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था और यह मेरे लिए कितना महत्वपूर्ण  है ।  यह हम दोनों के लिए दिल को छू लेने वाला और जबरदस्त यादगार लम्हा था।'' ’मुंबई डायरीज 26/11’ 9 सितंबर को रिलीज होगी और प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।


Mumbai Diariesnatasha bhardwajNikkhil AdvaniKonkona Sen Sharma
loading...