main page

जेठ-जेठानी संग नताशा दलाल की लंच डेट, स्टाइलिश लुक में दिखीं 'मिसेज धवन'

Updated 16 March, 2021 04:43:47 PM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। हालांकि जब भी वह मुंबई में कहीं स्पाॅट होती हैं तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में नताशा दलाल को जेठ रोहित धवन और जेठानी जाह्नवी धवन के साथ लंच डेट पर स्पाॅट हुईं। रेस्टोरेंट के बाहर तीनों को एक-साथ स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो नताशा पिंक टाॅप और ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं।नताशा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। हालांकि जब भी वह मुंबई में कहीं स्पाॅट होती हैं तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में नताशा दलाल को जेठ रोहित धवन और जेठानी जाह्नवी धवन के साथ लंच डेट पर स्पाॅट हुईं।

Bollywood Tadka

रेस्टोरेंट के बाहर तीनों को एक-साथ स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो नताशा पिंक टाॅप और ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं।नताशा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं जाह्नवी की बात करें तो वह ब्लू वन पीस ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान रोहित ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू शाॅर्ट में दिखे।  

Bollywood Tadka

धवन फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नताशा और वरुण 24 जनवरी को अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। कोरोना के नियमों को ध्यान में रखते हुए कपल ने परिवारवालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। वरुण और नाताशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

natasha dalallunch datebrother in lawrohit dhawansister in lawjanhvi dhawanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...