main page

जब नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी को लगी एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की भनक, तो ऐसा आया रिएक्शन

Updated 03 June, 2020 05:00:18 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई को बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग गुपचुप शादी कर ली। उनकी शादी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल होने को बाद फैंस को काफी हैरानगी हुई। हैरानगी इस बात की भी है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं और अब वो जल्द ही  क्रिकेटर के बच्चे की मां बनेगी। शादी के बाद कपल की पोस्ट देख नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड ने रिएक्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई को बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग गुपचुप शादी कर ली। उनकी शादी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल होने को बाद फैंस को काफी हैरानगी हुई। हैरानगी इस बात की भी है कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं और अब वो जल्द ही  क्रिकेटर के बच्चे की मां बनेगी। शादी के बाद कपल की पोस्ट देख नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड ने रिएक्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।



हार्दिक पांड्या ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए पोस्ट कर लिखा था, 'नताशा और मेरा सफर बेहद अच्छा रहा है और अब यह आगे बहुत अच्छा होने वाला है। हम एक साथ जल्द अपने जीवन में एक शुरूआत करने जा रहे हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।'

Bollywood Tadka
हार्दिक का ये पोस्ट देख नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "गॉड ब्लेस यू."

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नताशा फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 8' से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। 

Edited By: suman prajapati

natasha stankovicex boyfriendaly gonireactionpregnancyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...