main page

कुमकुम भाग्य फेम नवीना बोले के पिता का निधन, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने लिखा भावुक पोस्ट

Updated 03 September, 2020 03:47:01 PM

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस नवीना बोले के घर में शौक का माहौल है। एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसके बाद उनके फैंस और करीबी उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस नवीना बोले के घर में शौक का माहौल है। एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसके बाद उनके फैंस और करीबी उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


नवीना ने अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आशा और प्रार्थना करती हूं कि आप बेहद खुशहाल और बेहद शांतिपूर्ण जगह पर हो। जहां कोई डर, कोई दर्द आपको छू नहीं सकता है। मुझे पता है कि आप हमेशा ऊपर से मुझे देखते रहेंगे और मुस्कुराते रहेंगे। मुझे खेद है कि आपके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया और आपको वह प्यार और ध्यान नहीं दिया जो आपको हमेशा चाहिए था । आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं पापा'।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नवीना कई सुपरहिट सीरियल्स में काम कर चुकी है। क्या हुआ तेरा वादा, अदालत, सजन रे झूठ मत बोलो, सपना बाबुल का विदाई, कुमकुम भाग्य जैसे सीरियल्स से एक्ट्रेस ने घर घर पहचान बनाई है। बीते दिनों खबरे थी कि नवीना जल्द शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करेंगी। शो में नवीना भोले मनोचिकित्सक की भूमिका करेंगी।

: suman prajapati

navina bolefatherno moreTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...