main page
FacebookTwitterg+Mail

सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना पर मंडराया खतरा, कपिल के शो में ले सकते हैं एंट्री

21 July, 2019 07:01:27 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से काफी चर्चा में बना हुआ है। जैैसे कि सभी जानतें ही है कि कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू काफी लबें समय तक रहे। लेकिन राजनीति में हलचल के चलते उन्होंने इन शो से किनारा कर राजनीति संभाल ली थी। उसके बाद कपिल के शो में सिद्धू का जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली। शो में अब

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से काफी चर्चा में बना हुआ है। जैैसे कि सभी जानतें ही है कि कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू काफी लबें समय तक जज को तौर पर बने रहे। लेकिन राजनीति में हलचल के चलते उन्होंने इन शो से किनारा कर राजनीति संभाल ली थी। उसके बाद कपिल के शो में सिद्धू का जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली। शो में अब अर्चना ही नज़र आती है। लेकिन अर्चना के लिए अब खतरें की घंटी बजने लगी है, क्योंकि सिद्धू ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।
Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर लोगों की मानें तो सिद्धू का राजनीति से मन भर चुका है इसलिए वह अब कपिल के शो में वापिसी करेंगे। इंटरनेट पर वायरल हो रही इन खबरों से अर्चना का डरना लाज़मी है। शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि "जैसे ही मैंने इस्तीफे की खबर सुनी, मुझे थोड़ी धक-धक हुई थी। कप‍िल ये सुनकर बोले- देखो भाई अपना-अपना देखो। हमें क्या पता।"
Bollywood Tadka
'द कप‍िल शर्मा' में इन द‍िनों अर्चना पूरन स‍िंह ने जज की कुर्सी पर कब्जा जमाया हुआ है।
Bollywood Tadka
अर्चना सिंह को कई बार शो में मजाकिया लहजे में कप‍िल शर्मा भी ये ताने देते नजर आए हैं कि उन्होंने स‍िद्धू की कुर्सी हथ‍िया ली है। 


archana puran singh navjot singh sidhu kapil sharma show the kapil sharma bollywood tv news tv hit show comedy show
loading...