main page

कैटरीना को लव लैटर लिख स‍िद्धू ने मांगी फ्लाइंग Kiss, कुछ ऐसा था सलमान का रिएक्शन

Updated 03 June, 2019 06:47:22 PM

द कपिल शर्मा शो के जज रह चुके नवजोत स‍िंह स‍िद्धू इन दिनों अपने व‍िवाद‍ित बयान और चुनाव की वजह से गायब हैं। लेकिन उनका जिक्र आज भी कपिल शर्मा के शो में होता है। शन‍िवार को जब सलमान खान और कैटरीना कैफ ''द कप‍िल शर्मा शो'' में पहुंचे तो कॉमेडी किंग ने बताया कि कैटरीना ने के ल‍िए स‍िद्धू साहब ने खा

मुंबई: द कपिल शर्मा शो के जज रह चुके नवजोत स‍िंह स‍िद्धू इन दिनों अपने व‍िवाद‍ित बयान और चुनाव की वजह से गायब हैं। लेकिन उनका जिक्र आज भी कपिल शर्मा के शो में होता है। शन‍िवार को जब सलमान खान और कैटरीना कैफ 'द कप‍िल शर्मा शो' में पहुंचे तो कॉमेडी किंग ने बताया कि कैटरीना ने के ल‍िए स‍िद्धू साहब ने खास लेटर भेजा है।

 

Bollywood Tadka

 

कप‍िल ने कैटरीना से कहा, आप जब भी शो में आई हैं, आपको स‍िद्धू साहब यहां बैठे मिले हैं। अभी यहां अर्चना जी हैं। लेकिन स‍िद्धू साहब ने कहा मैं तो आ नहीं पाया तो आपके लिए खास लेटर ल‍िखकर भेजा है। कैटरीना ये सुनकर हैरान हो गईं, फिर कहा क्या ल‍िखा है। कप‍िल ने कहा लेटर पर खोलने की जगह ल‍िखा है- ठोको। मैं खोलता हूं। फिर कप‍िल ने लेटर पढ़ा, हैलो कैट...बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते, अगर तुम पहले बताते तो हम एमएलए की सीट छोड़कर आ जाते। हम तो राजनीत‍ि कर रहे हैं ल‍ेकिन आपकी राजनीत‍ि हमें बहुत पसंद थी। अगर आपको मेरा शेर पसंद आया हो तो आप मुझे फ्लाइंग किस भेज सकती है। कैटरीना ने ये सुनते ही स‍िद्धू जी को फ्लाइंग किस भेज द‍िया। इस दौरान कैट के साथ सलमान खान भी बैठे हुए थे, जब कैट ने स‍िद्धू को फ्लाइंग किस दी तो सलमान मुस्कुराते नजर आए। 

 

Bollywood Tadka

 

स‍िद्धू साहब का लेटर सुनने के बाद कैटरीना ने हैरानी से पूछा, क्या बात है। अभी कहां है वैसे स‍िद्धू जी। कप‍िल ने बताया वो चुनाव की वजह से पंजाब में हैं। वहीं ब‍िजी चल रहे हैं। बता दें कप‍िल शर्मा शो में सलमान खान और कैटरीना फिल्म भारत का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस फिल्म को 5 जून र‍िलीज किया जा रहा है।

: Konika

navjot singh sidhulove letterkatrina kaifsalman khankapil sharmathe kapil sharma showLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...