main page

जावेद जाफरी के बेटे के साथ COZY होती नजर आई अमिताभ की नातिन नव्या

Updated 11 May, 2018 11:16:50 AM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ की नातिन नव्या नवेली एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल एक तस्वीर में नव्या एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं। दोनों को साथ देखकर लग रहा है कि इनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। ये एक स्टार किड हैं। नव्या के ये दोस्त बेहतरीन कॉमीडियन, एक्टर और होस्ट जावेद जाफरी के बेटे मीजान हैं। नव्या और मीजान की इस तस्वीर में एक और खास बात नोटिस करने वाली है। वह ये कि दोनों एक से कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। ऐसे कोज़ी पोज और एक जैसे कपड़ों की वजह से अब इनके डेटिंग की खबरें फैलनी लगी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ की नातिन नव्या नवेली एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल एक तस्वीर में नव्या एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं। दोनों को साथ देखकर लग रहा है कि इनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। ये एक स्टार किड हैं। नव्या के ये दोस्त बेहतरीन कॉमीडियन, एक्टर और होस्ट जावेद जाफरी के बेटे मीजान हैं। नव्या और मीजान की इस तस्वीर में एक और खास बात नोटिस करने वाली है। वह ये कि दोनों एक से कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। ऐसे कोज़ी पोज और एक जैसे कपड़ों की वजह से अब इनके डेटिंग की खबरें फैलनी लगी हैं। नव्या को मीजान के साथ पहले भी देखा जा चुका है। संजय लीला भंसाली की फिल्म से फिल्मी पर्दे पर एंट्री मारने को तैयार आमतौर पर लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

 

#relationshipgoals 😘

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navya__nanda) on

 

नव्या की बात करें तो ऐसा पहली बार नहीं है जब नव्या का नाम किसी स्टार किड से जोड़ा जा रहा है। इससे पहले उनका नाम शाहरुख खान की बेटे आर्यन खान के साथ जोड़ा गया था। लेकिन कुछ समय बाद ये अफवाहें बंद होग गई। अब मीजान के साथ तस्वीर सामने आने के बाद एक बार फिर नव्या के अफेयर की चर्चा गर्म हो गई है।

:

navya navelijaved jaffreyamitabh bachchan

loading...