main page

सुनीता हुड्डा को अभी तक नहीं मिले नवाजुद्दीन की फिल्म में काम करने के पैसे, लगाई बकाया दिलाने की गुहार

02 July, 2020 12:28:59 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ''बोले चूड़ियां'' बनकर तैयार हो चुकी है। अब फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा और कहां किया जाएगा, इस पर फैसला लेना बाकी है। लेकिन इसी बीच फिल्म में काम चुके कुछ कलाकारों का आरोप है कि उन्हें अभी तक उनके काम का पैसा नहीं दिया गया है। कलाकारों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी उनसे पैसे की बात की जाती है तो वह ''हम जल्द ही करेंगे'' कह कर बात टाल देते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'बोले चूड़ियां' बनकर तैयार हो चुकी है। अब फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा और कहां किया जाएगा, इस पर फैसला लेना बाकी है। लेकिन इसी बीच फिल्म में काम चुके कुछ कलाकारों का आरोप है कि उन्हें अभी तक उनके काम का पैसा नहीं दिया गया है। कलाकारों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी उनसे पैसे की बात की जाती है तो वह 'हम जल्द ही करेंगे' कह कर बात टाल देते हैं।
 

Bollywood Tadka


वहीं नवाजुद्दीन की इस फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुनीता हुड्डा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि अभी तक उनकी मेहनत का पैसा नही दिया गया है। सुनीता ने कहा कि मैंने इस फिल्म में अगस्त 2019 से सितंबर 2019 के बीच काम किया है। बात को बिना बढ़ाए उन्हें तभी दे देना चाहिए था, लेकिन मुझे अभी तक काम का पैसा नहीं मिला है। मैं इस फिल्म प्रोडक्शन मैनेजर अभय सिंह से कई बार इस बारे में बात कर चुकी हूं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वह हर बार 'हो जाएगा' कहकर बात टाल देते हैं। उन्होंने अब तो मेरा फोन भी उठाना बंद कर दिया है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मैं मदद के लिए कलाकारों की यूनियन सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन और मजदूरों की फेडरेशन से गुहार लगा चुकी हूं। लेकिन इस मामले में उनका अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka
 
 


NawazuddinactressSunita Hoodareceivedwork moneyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...