main page

अपने पिता के गाने 'बारिश की जाए' पर थिरकी नवाजुद्दीन की बेटी शोरा

07 April, 2021 10:06:12 AM

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा सिद्दीकी अपने पिता के गाने ''बारिश की जाए'' पर थिरकी, जबकि ये गाना नया मील का पत्थर साबित हो रहा है! यहां अधिक जानें।

नई दिल्ली। बहुमुखी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगातार अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को चकित कर दिया है और अक्सर नई भूमिकाओं और शैलियों की खोज करते हुए दर्शकों को और अधिक चाहने के लिए छोड़ देते हैं। संगीत की एक नई दुनिया में कदम रखते हुए, वैश्विक स्टार अब अपने पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' में दिखाई दे रहे हैं।

 

दो दिलों के प्यार और भावनाओं को व्यक्त करने वाला एक शानदार सॉन्ग, बारिश की जाए ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक नए स्वरूप को प्रदर्शित किया है, जिससे प्रशंसकों के बीच लहरें पैदा हो गईं और जब वह अपने डेब्यू सॉन्ग की बीट्स पर थिरकते हैं तो दुनिया उनके कुछ बेहतरीन मूव्स देखकर मदहोश हो रही है।

 

अपने पिता के गाने पर थिरकी नवाजुद्दीन की बेटी शोरा 
इस रिलीज को संगीत की दुनिया में अपनी शुरुआत के रूप में चिह्नित करते हुए, यह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लिए एक डबल उत्सव था क्योंकि उनकी प्यारी बेटी अपने पिता के लोकप्रिय नंबर 'बारिश की जाए' पर थिरकीं, जबकि इस सॉन्ग ने सिर्फ एक सप्ताह में 50 मिलियन व्यू के साथ एक नया मील का पत्थर बनाया है। इस रिलीज को अपनी शुरुआत के रूप में चिह्नित करते हुए लोकप्रिय ट्रैक के सभी अहम चरणों को कवर किया गया है, शोरा सिद्दीकी के डांस वीडियो ने दर्शकों के दिलों पर राज किया और इसे लोकप्रिय बना दिया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

 

मील के पत्थर पर अपनी खुशी को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उल्लेख किया, ''बरीश की जाए वास्तव में एक विशेष परियोजना है जिसे मैंने अपनी सूची में जोड़ा है। एक नई शैली, एक नई दुनिया। मैंने हमेशा कुछ अनोखा और अलग करने की कोशिश की है और इस गाने की शूटिंग बेहद फ्रेश करने वाली थी। यह मेरे लिए वास्तव में एक दोहरा उत्सव था क्योंकि इस गाने को सिर्फ एक हफ्ते में 50 मिलियन बार देखा गया है और उसी समय, मेरी बेटी शोरा ने कुछ बेहतरीन स्टेप्स के साथ ट्रैक पर धूम मचाई। यह वास्तव में मेरी बेटी को मेरे ट्रैक पर डांस करते देखना बहुत शानदार है।


 
काम के मोर्चे पर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी वर्तमान में कुशन नंदी द्वारा निर्देशित जोगीरा सारा रा रा की शूटिंग कर रहे हैं और शेमस सिद्दीकी द्वारा निर्देशित बोले चूड़ीयान जैसी परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं।


Nawazuddin Siddiquisong Baarish Ki JayeNawazuddin Siddiqui daughter Shora
loading...