main page

नवाजुद्दीन की फिल्म पर यूजर का रिएक्शन, 'मौत का एहसास है ट्रेलर, मूवी देख ली तो दम निकल जाएगा'

Updated 30 April, 2019 04:53:46 PM

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में अरबाज के शो ''क्विक हील पिंच'' में पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बाते की। दरअसल, अरबाज का ये शो ट्रोलर्स पर बेस्ड है। शो में जब नवाजुद्दीन को बताया गया कि अापकी फिल्मों को लेकर लोग उन्हें ऐसे कमेंट करते है तो कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन। नवाजुद्दीन की एक फिल्म को लेकर यूजर ने लिखा-नहीं सर ये हमसे नहीं हो पाएगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में अरबाज के शो 'क्विक हील पिंच' में पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बाते की। दरअसल, अरबाज का ये शो ट्रोलर्स पर बेस्ड है। शो में जब नवाजुद्दीन को बताया गया कि अापकी फिल्मों को लेकर लोग उन्हें ऐसे कमेंट करते है तो कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन। नवाजुद्दीन की एक फिल्म को लेकर यूजर ने लिखा-नहीं सर ये हमसे नहीं हो पाएगा।

 

Bollywood Tadka

 

ये सिनेमा हमारे बस का नहीं है, इसका ट्रेलर ही एक मौत का एहसास है, अगर ये फिल्म देख ली तो दम निकल जाएगा। इसे सून नवाजुद्दीन का कहा-कभी-कभी ऐसी फिल्मों का बैलेंस करना पड़ता है। वहीं नवाजुद्दीन ने ये भी बताया कि फिल्म 'मंटो' उन्होंने फ्री में की थी। वहीं जब नवाजुद्दीन से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर आपको सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान में से आपको किसकी पोस्ट ज्यादा अच्छी लगती है तो, इसपर उन्होंने जवाब दिया-'सलमान भाई'। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो नवाज वे हाल ही में 'रात अकेली है' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्‍म से कास्टिंग डायरेक्‍टर से फिल्‍ममेकर बने हनी त्रेहान डायरेक्‍शन की फील्‍ड में डेब्‍यू कर रहे हैं। फिल्‍म में नवाजुद्दीन राध‍िका आप्‍टे के साथ रोमांस करते दिखेंगे। इसके अलावा इस लव स्‍टोरी में श्‍वेता त्रिपाठी, इला अरुण, तिग्‍मांशु धूलिया और स्‍वानंद किरकिरे भी अहम किरदारों में होंगे।

Bollywood Tadka

 

: Konika

nawazuddin siddiquiarbaz khanshowBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...