main page

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन की पत्नी को कोर्ट ने भेजा समन, मुश्किलों में पड़ी आलिया

Updated 10 February, 2023 01:35:57 PM

इस समन के तहत आलिया को 22 फरवरी को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल एक्टर अपनी पत्नी आलिया के साथ रिशतों में अनबन को लेकर चर्चा में हैं। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया है कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। कुछ वक्त पहले नवाजुद्दीन की मां मेहरूनिसा और आलिया के बीच संपत्ति विवाद का मामला सामने आया था। वहीं, अब नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया को कोर्ट ने समन भेजा है।

दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा ने आलिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने आलिया को थाने पूछताछ के लिए बुलाया था। इस मामले के बाद नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने पति और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कई शिकायतें दर्ज कराईं। फिलहाल पुलिस इस मामले में क्लोजर रिपोर्ट दर्ज कर चुकी है। हालांकि, आलिया को कोर्ट ने समन भेजा है। साल 2020 में आलिया ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अपने देवर पर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने कहा था कि वह साल 2012 के समय अपने ससुराल गई थीं। उसी दौरान उनके देवर ने गलत हरकत की, जिसके बाद उन्होंने वर्सोवा थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले को बुढ़ाना कोतवाली भेज दिया गया था।

इस शिकायत के बाद आलिया को एक बार कोर्ट में भी पेश होना पड़ा, जिसमें उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया था। हालांकि इस पूरे मामले की जांच होने के बाद किसी भी प्रकार का सबूत न मिलने पर पॉक्सो कोर्ट ने क्लोजिंग रिपोर्ट दर्ज कर दी थी। आलिया को इस केस के तहत कोर्ट में पेशी के लिया बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं पहुंचीं। इसके बाद बीते बुधवार के दिन इस मामले की कोर्ट में सुनवाई हुई, लेकिन आलिया वहां नहीं पहुंचीं। आलिया के लगातार कोर्ट में पेश न होने के कारण एडीजीसी कुलदीप पुंडीर ने समन भेजा। इस समन के तहत आलिया को 22 फरवरी को कोर्ट में पेश होना पड़ेगा।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Nawazuddin SiddiquiCourtsummonsNawazuddinwifeAliatrouble

loading...