main page

Jogira Sara Ra Ra का नया गाना 'बबुआ' हुआ रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नेहा ने की जमकर मस्ती

Updated 08 May, 2023 03:03:30 PM

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की अपकमिंग फिल्म JogiraSaraRaRa का नया सॉन्ग 'बबुआ' रिलीज हो गया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने किरदारों की धाक पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फोलोइंग जबरदस्त है। लोग उनके हर अंदाज और स्टाइल को काफी पसंद करते हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि ऐसा पहली बार है जब नवाजुद्दीन रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज
मेकर्स ने इस रोमकॉम फिल्म का शानदार टीजर पहले ही जारी कर दिया है। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। अब हाल ही में फिल्म से नया सॉन्ग 'बबुआ' भी रिलीज कर दिया गया है। पूरे गाने में नवाजुद्दीन के साथ नेहा शर्मा की मस्तीभरी कैमिस्ट्री नजर आती है। इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

गाने की शुरूआत ही बेहद मस्तीभरी नोकझोंक से होती है। जिसमें घर की सभी औरतों के साथ नेहा शर्मा नवाजुद्दीन को मजाकिया अंदाज में तंग करती हुईं नजर आती है। इस गाने को सुवर्णा तिवारी और आनंदी जोशी ने आवाज दी है। बता दें कि फिल्म 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 

Content Editor: Varsha Yadav

JogiraSaraRaRaJogiraSaraRaRa new songBabuaNawazuddin SiddiquiNeha SharmaSuvarna TAanandi JHitesh Modakजोगीरा सारा रा राबबुआबबुआ सॉन्गनवाजुद्दीन सिद्दीकीनेहा शर्मा

loading...