main page

बॉलीवुड के बारे में खुलकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा-इंडस्ट्री के खिलाफ केवल गलत बातें होगी तो नया टैलेंट नहीं आएगा

21 September, 2020 02:44:46 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। नेपोटिज्म के साथ-साथ अब ड्रग एंगल और अनुराग कश्यप पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप के कारण सोशल मीडिया बवाल मचा हुआ है। इन मुद्दों को लेकर सब में घमासान चल रहा है। हर आए दिन कोई न कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। हाल ही में  एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बारे में खुलकर बात की है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। नेपोटिज्म के साथ-साथ अब ड्रग एंगल और अनुराग कश्यप पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप के कारण सोशल मीडिया बवाल मचा हुआ है। इन मुद्दों को लेकर सब में घमासान चल रहा है। हर आए दिन कोई न कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। हाल ही में  एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बारे में खुलकर बात की है।

Bollywood Tadka
नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा-काफी समय से बॉलीवुड के बारे में केवल गलत बातें की जा रही हैं जो कि नहीं होनी चाहिए। अगर बॉलीवुड के बारे में केवल नेगेटिव बातें ही होंगी तो यहां कोई भी नया टैलेंट नहीं आएगा। 'बॉलीवुड की अच्छी बात ये है कि यहां सभी लोग अपने विचार खुलकर रखते हैं। हालांकि अगर खुलकर बात रखने में इंडस्ट्री के खिलाफ केवल नकारात्मक बातें ही होंगी तो यहां आने वाला नया टैलेंट अपना इरादा बदल लेगा।

Bollywood Tadka
नवाजुद्दीन ने कहा कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के बारे में जैसी बातें हो रही हैं, उनसे तो लोग यही समझेंगे कि बॉलीवुड में मर्डर होते हैं, एक्टर ड्रग्स और गांजा लेते हैं। साथ ही नवाजुद्दीन ने कहा कि अब फिल्मी इंडस्ट्री में नेपोटिजम वाली बहस बंद हो जानी चाहिए।

Bollywood Tadka
 इसके अलावा नवाजुद्दीन ने कहा कि उन्हें कभी नहीं लगा, वह बाहरी हैं। नेपोटिजम हर कहीं मौजूद है लेकिन उसके लिए सबसे अधिक जिम्मेदार देखने वाली पब्लिक है। मालूम हो, पिछले काफी समय में फिल्मी जगत केवल बुरी वजहों के कारण चर्चा में है। कभी ड्रग तो कभी नेपोटिजम और हाल ही में मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर लगे सेक्सुअल हरैसमेंट के आरोपों ने तो पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।


Nawazuddin Siddiquiopenly talkBollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...