main page

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तलाक देने का बना लिया है मन, आलिया की ये शर्तें मानने को तैयार हैं एक्टर!

Updated 27 May, 2020 07:01:39 PM

एक्टर नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी प्रोफैशनल और परसलन लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन परसलन लाइफ उनकी कामकाजी लाइफ पर ज्यादा भारी पड़ रही है। बीते दिनों नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक देने के लिए नोटिस भेजा था, जिस पर आलिया के वकील ने कहा था कि नवाजु का अभी कोई जवाब नहीं आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी प्रोफैशनल और परसलन लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन परसलन लाइफ उनकी कामकाजी लाइफ पर ज्यादा भारी पड़ रही है। बीते दिनों नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक देने के लिए नोटिस भेजा था, जिस पर आलिया के वकील ने कहा था कि नवाजु का अभी कोई जवाब नहीं आया है।

Bollywood Tadka
हालांकि, अब खबरे हैं कि नवाजुद्दीन आलिया को तलाक देने के लिए मान गए है, लेकिन वो अपने बच्चों को अपनी हिरासत में नहीं लेना चाहते। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी की सारी शर्ते मानकर तलाक के लिए मन बना लिया है। ऐसा भी सुनने में आया है कि एक्टर अपने बच्चों को कस्टडी में लेने को तैयार नहीं हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर हाल ही में यानि 22 मई को नवाजुद्दीन की फिल्म घूमकेतू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। 

 

 

Edited By: suman prajapati

nawazuddin siddiquireadydivorcealiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...