main page

आलिया ने लगाया नवाजुद्दीन के भाई पर पीटने का आरोप, एक्टर से तलाक मांगने के बाद बदला अपना नाम

20 May, 2020 08:04:55 PM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सु्र्खियों में बने हुए हैं। उनका विवाहित जीवन कई विवादों से घिरा हुआ है। हाल ही में उनकी वाइफ आलिया ने उन्हें लीगल नोटिस भेजकर तलाक की मांग की है। उनके इस तालाक के फैसले के पीछे एक नहीं कई कारण है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने चौकाने वाला खुलासा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सु्र्खियों में बने हुए हैं। उनका विवाहित जीवन कई विवादों से घिरा हुआ है। हाल ही में उनकी वाइफ आलिया ने उन्हें लीगल नोटिस भेजकर तलाक की मांग की है। उनके इस तालाक के फैसले के पीछे एक नहीं कई कारण है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने चौकाने वाला खुलासा किया है।

Bollywood Tadka
आलिया ने इंटरव्यू में बताया उनके ससुराल वाले उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करते थे। नवाजुद्दीन से भी उनके कई झगड़े हुए, लेकिन उन्होंने कभी पत्नी पर हाथ नहीं उठाया।

Bollywood Tadka
आलिया ने आगे कहा कि नवाजुद्दीन उनकी मां, भाई और भाभी हमारे साथ मुंबई में ही रहते थे और उनके भाई ने मुझ पर हाथ भी उठाया था। मैं कई सालों से ये सब चुपचाप झेल रही हूं। उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसी कारण से छोड़ा था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, उन्होंने बताया, उनके परिवार में पत्नियों द्वारा उनके खिलाफ पहले से ही 7 मामले फाइल हैं और चार के तलाक हो चुके हैं। नवाजु के बारे में आलिया ने कहा वो अपने बच्चों से भी लगाव नहीं रखते, आखिरी बार वे अपने बच्चों से 3-4 महीने पहले मिले थे। नवाजुदीन ऐसे इंसानों में से एक हैं जो फेम हैंडल नहीं कर सकते।

 Bollywood Tadka
बता दें नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजने के बाद आलिया ने अपना नाम भी बदल लिया है। आलिया ने बताया कि 'मैं अपने ओरिजनल नाम अंजना किशोर पांडे पर लौट आई हूं। मैं नहीं चाहती कि कोई मुझे किसी और की पहचान से जाने।'  नवाजुद्दीन से शादी के बाद आलिया ने अपना नाम बदल कर सिद्दीकी फैमिली के साथ जोड़ लिया था। 


Nawazuddin SiddiquiAliyachangedr namebrotherhitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...