main page

Drug angle in sushant case: मुंबई में NCB की छापेमारी के बाद 5 लोग गिरफ्तार, करोड़ों की ड्रग और 4 लाख कैश बरामद

18 September, 2020 01:22:15 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी की टीम पूरी तरह एक्टिव हो कर अपना काम कर रही है और अब तक कई तरह के सच सामने ला चुकी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार को मुंबई के अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारे और पांच लोगों को अपनी हिरासत में लिया। अब इनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी की टीम पूरी तरह एक्टिव हो कर अपना काम कर रही है और अब तक कई तरह के सच सामने ला चुकी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार को मुंबई के अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारे और पांच लोगों को अपनी हिरासत में लिया। अब इनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा रही है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने इस छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है। एनसीबी ने मुंबई के पोवाई में छापा मारे और पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। इस छापेमारी में तकरीबन 500 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता की बड जब्त की गई है जिसे बाजार में 6 से 8 हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा जा रहा था। 

Bollywood Tadka


एनसीबी के ज्वाइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, एनसीबी ने हिमाचल प्रदेश के एक किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है। उनके पास से 4.5 लाख रुपए की नकदी भी बरामद हुई है। ये शख्स सुशांत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स के साथ सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है। खबर है कि राहिल के अनुज केसवानी, कैजान और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधे लिंक पाए गए हैं।

Bollywood Tadka


ये भी बता दें मुंबई से पकड़े गए ड्रग पेडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। एनसीबी ने सूर्यदीप को सुशांत की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि सूर्यदीप कॉलेज समय से ही शौविक को अच्छी तरह से जानता था और मुंबई के नाम स्टार्स को ड्रग सप्लाई करता था। 


NCBarrested5 peopleraiddrug caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...