main page

Drug Case: एनसीबी की बड़ी कार्रवाई,टीवी एक्टर गौरव दीक्षित गिरफ्तार, घर से बरामद किए गए थे MD ड्रग्स चरस

Updated 28 August, 2021 09:26:15 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से ही बी-टाउन के कई स्टार्स एनसीबी के हत्थे चढ़े। ड्रग केस में जहां एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 1 महीने तक जेल की हवा खानी पड़ी। वहीं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर जैसी हसीनाओं को एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। वहीं अब बॉलीवुड में फैले नशे के कारोबार को लेकर एनसीबी ने एक और कार्रवाई की है। एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया है। गौरव दीक्षित के घर एमडी और चरस

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से ही बी-टाउन के कई स्टार्स एनसीबी के हत्थे चढ़े। ड्रग केस में जहां एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 1 महीने तक जेल की हवा खानी पड़ी। वहीं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर जैसी हसीनाओं को एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा।

Bollywood Tadka

वहीं अब बॉलीवुड में फैले नशे के कारोबार को लेकर एनसीबी ने एक और कार्रवाई की है। एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया है। गौरव दीक्षित के घर एमडी और चरस की बरामदगी हुईं।  एनसीबी ने गौरव दीक्षित पर ये कार्रवाई एक्टर ऐजाज खान से हुई पूछताछ के बाद की है। 

Bollywood Tadka

ड्रग्स के मामले में 31 मार्च को टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम एजाज खान को हिरासत में लिया गया था। एनसीबी ने उनसे ड्रग्स के मामले में पूछताछ की तो उसमें कई और नाम सामने आए। इसके चलते एक के बाद एक कई टीवी एक्टर्स से कड़ी पूछताछ की गई और छापे मारे गए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अप्रैल जांच एजेंसी नेगौरव दीक्षित के लोखंडवाला स्थित घर में छापा मारा था। उस समय एक्टर को छापे की जानकारी मिल गई थी और वह भाग गए थे। इस कार्रवाई के दौराम एनसीबी को शक था कि गौरव की गर्लफ्रेंड भी ड्रग्स के रैकेट में शामिल हैं। एनसीबी को लंबे वक्त से गौरव पर शक था और पुलिस कार्रवाई करने में कामयाब रही।

Bollywood Tadka

गौरव दीक्षित एक टीवी कलाकार हैं और फिल्मों में छोटे मोटे रोल निभा चुके हैं। गौरव दीक्षित 'द मैजिक ऑफ सिनेमा', दाहेक: द रेस्टलैस माइंड और बॉबी: लव और लस्ट जैसी में फिल्मों में काम कर चुके हैं। गौरव ने टीवी सीरियल जैसे सीता-गीता में काम किया है।
 

Content Writer: Smita Sharma

NCBarrestGaurav Dixitdrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...